Gujrat Crime News: भाजपा MLA की पत्नी को बंधक बनाकर 11 लाख का सामान लूटकर लुटेरे फरार

Gujrat Crime News: गुजरात के अरवल्ली जिले से भाजपा विधायक और पूर्व आईपीएस अधिकारी पीसी बरांडा के घर बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है। शुक्रवार को दो लोग उनके आवास में घुसे और 11 लाख रुपये का कीमती सामान लूटकर फरार हो गए...

Update: 2023-09-16 03:17 GMT

Gujrat News

Gujrat Crime News: गुजरात के अरवल्ली जिले से भाजपा विधायक और पूर्व आईपीएस अधिकारी पीसी बरांडा के घर बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है। शुक्रवार को दो लोग उनके आवास में घुसे और 11 लाख रुपये का कीमती सामान लूटकर फरार हो गए।

पुलिस के अनुसार, यह घटना भिलोडा तालुका के वनकाटिम्बा गांव की है। जहां हथियारबंद बदमाशों ने विधायक की पत्नी और सेवानिवृत्त डिप्टी कलेक्टर चंद्रिकाबेन को बंधक बना लिया और 11 लाख रुपये की नकदी व आभूषण लूटकर ले गए।

घटना के समय बरंडा गांधीनगर में थे। ऐसा संदेह है कि डकैती को घर के लेआउट से परिचित किसी व्यक्ति की सहायता से अंजाम दिया गया। ऐसा प्रतीत होता है कि अपराधियों के माइंड में एक विशेष लक्ष्य एक अलमारी थी।

लुटेरों ने जबरन अलमारी तोड़ दी और करीब सात लाख रुपये कीमत के गहने लूट लिए। फिलहाल दो संदिग्ध पुलिस हिरासत में हैं। छोटा उदयपुर में पुलिस अधीक्षक के रूप में कार्य करते हुए बरंडा ने 2017 में स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति का विकल्प चुना था।

Tags:    

Similar News