Bihar Crime News: बिहार में पुलिसकर्मियों को जिंदा जलाने की कोशिश, आधी रात थाने में लगाई आग

Bihar Crime News: बिहार के दरभंगा जिले के मोरो थाना में असामाजिक तत्व ने आग लगाकर पुलिसकर्मियों को जलाने की कोशिश की। सुरक्षा गार्ड की सक्रियता के कारण समय रहते आग पर काबू पा लिया गया, जिससे बड़ी घटना नहीं हो सकी।

Update: 2024-01-08 10:41 GMT

Bihar Crime News: बिहार के दरभंगा जिले के मोरो थाना में असामाजिक तत्व ने आग लगाकर पुलिसकर्मियों को जलाने की कोशिश की। सुरक्षा गार्ड की सक्रियता के कारण समय रहते आग पर काबू पा लिया गया, जिससे बड़ी घटना नहीं हो सकी। असामाजिक तत्वों की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। सीसीटीवी फुटेज में एक बाइक भी दिख रही है। सीसीटीवी फुटेज एक युवक डब्बे से कुछ ज्वलनशील पदार्थ छिड़कता हुआ नजर आ रहा है। इसकी भी जांच की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज दिख रहे युवक की पहचान करते हुए गिरफ्तार कर लिया है। जबकि दूसरे युवक की पुलिस तलाश कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, रविवार की देर रात 12.21 से 12.54 के बीच एक संदिग्ध युवक ने मोरो थाने में आग लगा दी। थाने में तैनात रिजर्व गार्ड के प्रयास से बड़ी घटना नहीं हो सकी और आग पर तत्काल काबू पा लिया गया।

गिरफ्तार युवक की पहचान खपरपुरा गांव के धर्मेंद्र ठाकुर के रूप में हुई है. जबकि दूसरा चिन्हित युवक पुत्र अरुण यादव के रूप में हुई है जो अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. एसएसपी अवकाश कुमार ने कहा कि आरोपी धर्मेंद्र ठाकुर का अपने भाइयों के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। जिस कारण इसके भाई ने डायल 112 को फोन करके पुलिस को बुला लिया था। घटना स्थल पर पहुंची डायल 112 की पुलिस ने थाना जाकर शिकायत करने को कहा था। इस बीच आरोपी धर्मेंद्र ठाकुर अपने दोस्त ग्रामीण अरुण यादव के साथ लाठी डंडे लेकर बाइक से मोरो थाना पहुंच गया और थाना के अंदर अपने भाई को खोजने लगा इस दौरान उसने थाना में रखा डीजल छिड़कर अपने पास रखे माचिस से आग लगा दिया है।

सिटी एसपी सागर कुमार ने कहा कि घटना से संबंधित सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज में एक युवक रात को 12.21 से 12.54 के बीच आग लगाते हुए नजर आ रहा है। इस घटना से बचाव के लिए ओडी ड्यूटी और संतरी ड्यूटी वाले कि गतिविधि की भी जांच की जा रही है।

Tags:    

Similar News