Akola School Molestation Case: शर्मनाक! शिक्षक ने 6 स्कूली छात्राओं को दिखाया अश्लील वीडियो, फिर की दरिंदगी

Akola School Molestation Case: अकोला जिले में एक शिक्षक ने स्कूल की 6 छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाया और उनका यौन शोषण किया.

Update: 2024-08-21 05:57 GMT

अकोला: महाराष्ट्र के बदलापुर में दो मासूमों के साथ दरिंदगी की घटना से लोगों में आक्रोश है. इसी बीच अकोला जिले से शर्मनाक मामला सामने आया है. यहाँ एक शिक्षक ने स्कूल की 6 छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाया और उनका यौन शोषण किया. अब एक और हैवानियत भरा मामला सामने आने से महाराष्ट्र में जमकर बवाल मचा हुआ है. 

टीचर छात्राओं को दिखाता था अश्लील वीडियो 

जानकारी के मुताबिक़, घटना अकोला में काजीखेड़ के एक जिला परिषद स्कूल की है. स्कूल में पढ़ाने वाला सरकारी टीचर प्रमोद मनोहर सरदार (47 वर्ष) स्कूल की छात्रों का यौन शोषण करता था. 6 छात्राओं को उसने अपना शिकार बनाया. टीचर छात्राओं को स्कूल में अश्लील वीडियो दिखाता था. उसके बाद उनका यौन उत्पीड़न करता था. इतना ही नहीं उनसे अश्लील और गन्दी बातें करता रहा. 

छात्राओं ने की शिकायत 

इस मामले में पीड़ित छात्राओं ने अपने माता-पिता को बताया. वहीँ एक छात्रा ने बाल कल्याण समिति के टोल फ्री नंबर पर  फोन कर शिक्षक के खिलाफ शिकायत की. छात्रा ने बताया कि स्कूल के टीचर उन्हें गन्दी तरह से छूते हैं. अश्लील वीडियो दिखाते हैं. पिछले 4 महीने से वो परेशान कर रहे हैं. 

आरोपी शिक्षक गिरफ्तार 

छात्रा की शिकायत पर बाल कल्याण समिति की टीम मंगलवार सुबह पहुंची और छात्राओं से पूछताछ की. उसके बाद आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया. अकोला एसपी बच्चन सिंह ने बताया कि छात्राओं की शिकायत पर शिक्षक प्रमोद मनोहर सरदार को गिरफ्तार कर लिया गया है. शिक्षक के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की धारा की 74 व 75 और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है. फिलहाल मामले की जांच जारी है. 

Tags:    

Similar News