Ranchi News : रांची से अगवा कर यूपी के भट्ठे में बेची गई बच्ची बरामद, आरोपी अरेस्ट

Ranchi News : यूपी के अम्बेडकर नगर जिले के ईंट भट्ठे में बेच दी गई रांची के बुंडू की 10 वर्षीय बालिका को पुलिस ने बरामद कर लिया है। उसे बहला-फुसलाकर अगवा करने और ईंट-भट्ठे पर उसका सौदा करने वाले आरोपी युवक विराजी मछुआ को भी गिरफ्तार कर लिया गया...

Update: 2023-08-31 13:47 GMT

Ranchi News 

Ranchi News : यूपी के अम्बेडकर नगर जिले के ईंट भट्ठे में बेच दी गई रांची के बुंडू की 10 वर्षीय बालिका को पुलिस ने बरामद कर लिया है। उसे बहला-फुसलाकर अगवा करने और ईंट-भट्ठे पर उसका सौदा करने वाले आरोपी युवक विराजी मछुआ को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

बच्ची 28 अगस्त को लापता हो गई थी। उसके माता-पिता ने अपहरण की आशंका जताते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी। पुलिस ने जांच शुरू की तो एक सीसीटीवी फुटेज में बच्ची को एक युवक अपने साथ ले जाते दिखा।

पुलिस की तकनीकी शाखा की मदद से युवक विराजी मछुआ का पता चल गया। वह रांची के ही तमाड़ थाना क्षेत्र के जामुनपीड़ी गांव का निवासी है।

फिर पुलिस ने तकनीकी सेल की मदद से विराजी मछुआ को गिरफ्तार किया और उसकी निशानदेही पर बच्ची को बरामद कर लिया गया। बच्ची मूल रूप से रांची के सोनाहातू थाना क्षेत्र की निवासी है।

वह अपने माता-पिता के साथ किराए के मकान में बुंडू में रहती थी। जिस दिन युवक ने बच्ची को गुमराह कर उसका अपहरण किया था, उस दिन वह घर पर अकेली थी और उसके माता-पिता काम करने गए थे।

Tags:    

Similar News