बिहार : कपड़ा व्यापारी के घर घुसे 30 डकैत- police को बम मारकर की लूटपाट

Bihar Crime News: भारत-नेपाल सीमा पर बिहार के मधुबनी जिले के साहरघाट थाना क्षेत्र में रविवार की रात डकैतों के एक दल ने कपड़ा व्यवसायी राजकुमार गामी के घर पर धावा बोल दिया और जमकर तांडव मचाया...

Update: 2023-10-09 11:34 GMT

Bihar Police 

Bihar Crime News: भारत-नेपाल सीमा पर बिहार के मधुबनी जिले के साहरघाट थाना क्षेत्र में रविवार की रात डकैतों के एक दल ने कपड़ा व्यवसायी राजकुमार गामी के घर पर धावा बोल दिया और जमकर तांडव मचाया। इस दौरान डकैतों ने नकद सहित लाखों रुपए की संपत्ति लूटकर ले गए।

डकैतों ने मारपीट में गृह स्वामी समेत कई लोगों को घायल कर दिया। वारदात के समय पहुंची पुलिस पर भी डकैतों ने बम से हमला कर दिए, जिसमें दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक, रविवार की रात्रि करीब एक बजे भारत-नेपाल अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर अवस्थित साहरघाट में व्यवसायी राजकुमार गामी के घर हथियारबंद 25 से 30 अज्ञात लोग पहुंच गए और डकैती की घटना को अंजाम दिया।

डकैती का विरोध करने पर डकैतों द्वारा गृह स्वामी राजकुमार गामी, उनकी पत्नी और उनके बेटे पिंटू गामी को मारपीट कर घायल कर दिया गया। घटना की सूचना प्राप्त होते ही साहरघाट थाना की पुलिस घटना स्थल पर पहुंची तभी डकैतों द्वारा घटनास्थल से कुछ दूरी पर ही पुलिस पर बम फेंककर 2 पुलिस कर्मी को घायल कर दिया गया।

साहरघाट एवं अन्य थानों की पुलिस द्वारा डकैतों पर जवाबी फायरिंग की गई, जिसके बाद अंधेरे का फायदा उठाकर डकैत नेपाल की ओर भाग गए। घटना की सूचना प्राप्त होते ही पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार और अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, बेनीपट्टी तथा अन्य थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस द्वारा डकैती में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी एवं लूटे गए सामानों की बरामदगी के लिए लगातार छापामारी की जा रही है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां सभी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Tags:    

Similar News