बीजेपी नेता का महिला के साथ अश्लील Video वायरल, महिला के साथ संदिग्ध हालत में दिखे, पार्टी ने की बड़ी कार्रवाई...

बीजेपी नेता और अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष नत्थे खां पठान का महिला के साथ अश्लील वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है...

Update: 2024-09-13 10:25 GMT

उदयपुर। राजस्थान के उदयपुर के बीजेपी नेता और अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष का महिला के साथ अश्लील वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में नेताजी एक महिला के साथ बैठकर संदिग्ध हालत में दिखाई दे रहे हैं। वीडियो के वायरल होने के बाद बीजेपी ने नत्थे खां को पद से हटा दिया है।

हालांकि वीडियो पर अब नत्थे खान ने सफाई देते हुये कहा कि जो महिला वीडियो में है वो उनकी पत्नी है और किसी ने जानबूझकर मेरे मोबाइल से वीडियो को ग्रुप में डाला है, जिस किसी ने भी मुझे बदनाम करने के लिए ऐसा किया उसके खिलाफ कार्रवाई करूंगा।

जानकारी के मुताबिक, वायरल वीडियो 9 सितंबर को है। सोमवार को एक ग्रुप में नेताजी के मोबाइल से किसी ने वीडियो शेयर किया। हालांकि वीडियो वायरल होने के एक मिनट बाद नत्थे खां ने वीडियो को डिलीट कर दिया था, लेकिन किसी ने वीडियो को डाउनलोड कर उसे अन्य ग्रुपों में वायरल कर दिया।

नत्थे खां ने बताया कि उनकी चार पत्नियां हैं। उनमें से एक की मौत हो चुकी है, जबकि वीडियो में दिख रही महिला उनकी चौथी पत्नी है। छह साल पहले उन्होंने इस महिला से निकाह किया था। मालूम हो कि 10 साल में तीसरी बार पठान को मोर्चा जिलाध्यक्ष की जिम्मेदारी मिली है। नत्थे के परिवार का राजनीति में अच्छा-खासा दबदबा रहा है। उनकी बहू आसमां खान 2015 में कुराबड़ में भाजपा के टिकट पर पंचायत समिति की सदस्य बनीं। इसके बाद पार्टी से बगावत कर निर्दलीय प्रधान बनीं।


Tags:    

Similar News