शिक्षक और उसकी पत्नी की हत्या मामलाः डबल मर्डर का आरोपी गिरफ्तार, छत्तीसगढ़ से भागने की था फिराक में.. वारदात के 10 दिनों बाद चढ़ा पुलिस के हत्थे

Update: 2021-06-02 06:20 GMT
रायपुर/धमतरी 2 मई 2021। धमतरी मे हुये डबल मर्डर मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने इस सनसनी खेज हत्या के मामले में एक आरोपी को गिरफतार भी है। बताया जा रहा हैं कि आरोपी को बीती रात पुलिस ने रायपुर के अभनपुर इलाके से गिरफ्तार किया है। आरोपी हत्या के बाद से ही छत्तीसगढ़ से भागने की फिराक में था। अब से कुछ देर बाद पुलिस इस पूरे मामले का खुलासा कर इसकी जानकारी मीडिया को देगी।
बता दें ये घटना 22 मई की रात कुरूद थाना क्षेत्र के श्रीराम टाउन कॉलोनी की है। देर रात शिक्षक तुलेश चंद्राकर और उसकी पत्नी सुमित्रा चंद्राकर बच्चों के साथ खाना खाकर घर के छत पर टहलने के लिए चले गए थे। इस दौरान आरोपी ने पत्थरों से कुचल कर दोनों की हत्या कर दी थी। 23 मई की सुबह पड़ोसियों ने जब छत पर दोनों का शव खून से लथपथ देखा तो इसकी शिकायत कुरूद पुलिस को दी थी। घटना की सूचना के बाद पुलिस और फोरेंसिक की टीम मौके पर पहुंची थी, दोनों के शव छत पर पड़े मीले थे। दोनों के सिर पर आरोपी ने पत्थरों से इतनी बुरी तरह से वार किया है, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई थी।
Tags:    

Similar News