महापौर एजाज ढेबर ने मुख्यमंत्री भूपेश की प्रशंसा करते हुए AIMS के डॉक्टरों को दी बधाई…

Update: 2020-04-05 16:38 GMT

रायपुर 5 अप्रैल 2020। महापौर एजाज ढेबर ने फेसबुक पर अपने लाइव कार्यक्रम में कोरोना वायरस के खतरे को भाँप कर मुख्यमंत्री भूपेश बाघेल द्वारा तत्काल एक्शन मोड में आने की प्रशंसा करते हुए AIMS के डॉक्टरों की पूरी टीम को बधाई दी एवं फेसबुक फ्रेंड को बताया कि छत्तीसगगढ़ प्रदेश में 10 कोरोना पॉजिटिव मे से 7 मरीज़ ठीक होकर घर चले गए है और उन्हें विश्वास है कि बाकी 3 मरीज़ भी जल्द ही स्वस्थ हो जाएंगे। ढेबर ने कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री से निवेदन किया था कि किसी भी क्षेत्र के बारे में सबसे ज़्यादा जानकारी वार्ड पार्षद को होती है इसलिए पार्षदों को यह अधिकार दिया जाए कि वे अपनी पार्षद निधि से 2 लाख रुपये तक का राशन खरीदकर अपने वार्ड के नागरिकों को बाँट सके जिसे मुख्यमंत्री बघेल ने सहर्ष स्वीकार किया।

इसी प्रकार ढेबर ने बताया कि निगम के सफाईकर्मी बिना अपनी जान की परवाह किये दिन-रात काम कर रहे है इसलिए इन्हें भी प्रोत्साहित करने राज्य सरकार से कुछ आर्थिक सहयोग मिलना चाहिए, इस पर भी मुख्यमंत्री बघेल ने सहमति जताई है। ढेबर ने बताया की अभी तक लगभग 9000 पैकेट का वितरण नगर निगम की ओर से जोन 1 से जोन 6 तक हो चुका है बाकी के जोन में भी शीघ्र ही सामग्री भेजे जाने की बात कहते हुए पैकेट में दी जा रही सामाग्री का भी विस्तृत विवरण दिया।

इसी प्रकार अनेक नागरिकों द्वारा नगर निगम क्षेत्र में आ रही परेशानी से अवगत करवाने पर ढेबर ने कहा कि नगर निगम के अधिकार क्षेत्र में आने वाली हर समस्या का त्वरित निदान किया जाएगा,इसके लिए रायपुर की जनता सुनिश्चित रहे।

Tags:    

Similar News