माही विज ने साझा की अस्पताल से बेटी के जन्म की तस्वीर, बताया सी-सेक्शन डिलीवरी का दर्द

Update: 2021-04-10 03:05 GMT

मुंबई 10 अप्रेल 2021। माही विज और जय भानुशाली टीवी के क्यूट कपल में से एक हैं। शादी के नौ साल बाद वे माता-पिता बने। माही ने डेढ़ साल पहले बेटी तारा को जन्म दिया था। उनके लिए यह एक भावुक कर देने वाला पल था। अब एक पोस्ट कर उन्होंने डिलीवरी के अनुभव के बारे में बताया है।माही ने डिलीवरी रूम से एक तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने बेटी तारा को पकड़ा हुआ है। इस दौरान उनके पास ही जय भानुशाली भी हैं। दोनों ऊपर कैमरे की ओर देख रहे हैं। तस्वीर के साथ माही ने एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा।


मां बनने का अनुभव किया साझा
माही लिखती हैं कि ‘अगर आपने सी-सेक्शन से बच्चे को जन्म दिया है तो यह सच में काफी चुनौती से भरा होता है। एक तरफ आप अपने बच्चे के बारे में सोचते हैं दूसरे ओर आपके शरीर में लगे टांकों का दर्द होता है क्योंकि यह सामान्य डिलीवरी से काफी अलग एहसास होता है। मुझे लगता है कि जिंदगी में जो कुछ भी होता है वह आपको और मजबूत बनाता है और हम जानते हैं कि हम महिलाओं से ज्यादा मजबूत कोई नहीं है। उन सभी मांओं को जिन्होंने बच्चे को जन्म दिया, जो काफी कठिन रहा, याद रखिए जब हम अपने बच्चे को देखते हैं तो यह दर्द कुछ नहीं लगता। बच्चे के रूप में यह सबसे बड़ा आशीर्वाद है। मां बनने के एहसास को जिएं क्योंकि मुझे पता है यह जिंदगी का सबसे बड़ा तोहफा है।


दो बच्चों को लिया गोद
माही विज और जय भानुशाली ने साल 2011 में शादी की थी। उनकी बेटी तारा का जन्म 2019 में हुआ। वहीं साल 2017 में कपल ने अपने केयरटेकर के दो बच्चों को गोद लिया है। माही और जय अक्सर तीनों बच्चों के साथ की तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं।

Tags:    

Similar News