MP News: शहडोल में कोयले से भरी मालगाड़ी हुई दुर्घटनाग्रस्त, हादसे के चलते कई ट्रेनें प्रभावित

MP News: ब्यौहारी स्टेशन के पास कोयले से लदी एक मालगाड़ी की 6 बोगियां पटरी से उतर जाने की वजह से कटनी-सिंगरौली मार्ग पूरी तरीके से बंद हो गया है। कई ट्रेन रद्द हो गई है तो कई ट्रेनों के रूट को डायवर्ट किया गया है।

Update: 2023-12-18 11:07 GMT

MP News: ब्यौहारी स्टेशन के पास कोयले से लदी एक मालगाड़ी की 6 बोगियां पटरी से उतर जाने की वजह से कटनी-सिंगरौली मार्ग पूरी तरीके से बंद हो गया है। कई ट्रेन रद्द हो गई है तो कई ट्रेनों के रूट को डायवर्ट किया गया है। बताया जा रहा है कि रात लगभग ढाई बजे ट्रेन कटनी से सिंगरौली की तरफ जा रही थी। तभी अचानक कोयले से लदी 6 बोगी पटरी से उतर गई।

मौजूदा जानकारी के अनुसार इस हादसे के बाद कटनी-सिंगरौली रेल खंड के बीच कुछ ट्रेन को रद्द कर दिया गया है, वहीं कुछ ट्रेन का रूट डायवर्ट किया गया है। इनमें जबलपुर हावड़ा शक्तिपुंज एक्सप्रेस को डायवर्ट किया गया है। वहीं अप डाउन की 8 ट्रेन और 2 वीकली ट्रेन के रद्द होने की खबर है। वहीं जबलपुर सिंगरौली इंटरसिटी एक्सप्रेस को रोक दिया गया है।

बता दें कि हादसे के बाद रेलवे द्वारा राहत कार्य तेजी से किया जा रहा है। कटनी सिंगरौली रेल खंड को फिर से बहाल करने के लिए बेपटरी हुई बोगियों को ट्रैक से हटाने का काम किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि सोमवार की शाम तक सभी बोगियों को ट्रैक से हटाकर लाइन फिर से शुरू करने के लक्ष्य को लेकर काम किया जा रहा है।

वहीं, इस हादसे के बाद किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है। यह हादसा तीसरे लाइन में इंट्री करने के दौरान होना बताया जा रहा है। डब्लूसीआर रेल खंड अंतर्गत हादसे के बाद कटनी और जबलपुर से रेलवे के आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में जुटे हुए हैं। ब्यौहारी पुलिस को रात में ही घटना की जानकारी लगी, जिसके बाद रेलवे के पुलिसकर्मियों के साथ स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची और राहत बचाव के कर में जिला पुलिस बल भी लगा हुआ है।

Tags:    

Similar News