राजधानी की सड़कों पर क़ायदा जरुरी.. वर्ना जेल में होगा दाख़िला जरुरी : राजधानी पुलिस ने नागरिक के भेजे वीडियो पर दो मनचलों को टांगा.. खुद बनी प्रार्थी .. जेल भेजने की तैयारी

Update: 2021-09-18 01:36 GMT

रायपुर,18 सितंबर 2021। सड़कों पर चलने क़ायदा जरुरी है, यदि उस क़ायदे को कोई भूला और शोहदों ने किसी को छेड़ा तो पुलिस के पास केवल वीडियो ही पहुँचा तो अब राजधानी पुलिस उस वीडियो के आधार पर ही टांग कर ख़ातिरदारी के बाद जेल रवाना कर देगी।
राजधानी में पुलिस अब सख़्त तेवर में आ रही है। सड़क पर चलती महिलाओं युवतियों किशोरियों को फब्ती कसना उन्हें छेड़ने की रंगदारी दिखाने वालों पर अब और कड़ाई से निपटने की क़वायद है। इस मसले पर ज़ीरो टॉलरेंस की क़वायद को लेकर राजधानी पुलिस की क़वायद हालिया घटनाक्रम से समझी जा सकती है।
दरअसल राजधानी के सबसे पॉश इलाक़े शंकर नगर में जहां मंत्रियों के साथ साथ विधानसभा अध्यक्ष का निवास है, शोहदों ने सड़क किनारे जाती बच्ची को छेड़ने की क़वायद की, उस पर अश्लील फब्तियां कसते रहे और उसके सामने गाड़ी अड़ाने लगे। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो किसी ने बनाकर राजधानी पुलिस को भेजा और उसके ठीक बाद पुलिस ने गाड़ी नंबर के आधार पर शोहदों को टांगा और पूरी तबियत से उनकी माकूल ख़ातिरदारी की, अब उन्हें जेल भेजे जाने की क़वायद है।
कप्तान प्रशांत अग्रवाल ने कहा
”बच्ची हो या बूजूर्ग कोई भी सड़क पर सुरक्षित रहे, उनका सम्मान आहत ना हो.. हमारी क़वायद वही है। यह बर्दाश्त नहीं हो सकता कि बच्चियों या किसी महिला को शोहदे छेड़े परेशान करें और फ़र्राटे से निकल जाएं.. हमारे पास वीडियो आया और उस आधार पर पुलिस कार्यवाही कर रही है। पुलिस खुद प्रार्थी बनी है और अपराध क़ायम किया गया है.. अपराध के प्रति यूँ भी नो टॉलरेंस”

Similar News