कंगना ने बताया क्यों सब करते हैं नफरत….कहा- इसलिए ज्यादातर सिख मेरे खिलाफ हो गए

Update: 2020-12-19 09:04 GMT

नईदिल्ली 19 दिसंबर 2020. बॉलीवुड के विवादों से लेकर किसान आंदोलन तक, हर मुद्दे पर खुलकर दिल की बात रखने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कहा कि मेरी ईमानदारी और साफगोई की वजह से ज्यादातर लोग मुझसे नफरत करते हैं। एक्ट्रेस ने कहा है कि सबकी नफरतों के बावजूद मुझे इस बात का सुकून है कि मैं अपनी अंतरात्मा को नहीं मार रही हूं।

ट्विटर पर कंगना ने लिखा, “मैं फिल्म इंडस्ट्री को लेकर हमेशा ईमानदार रही हूं, इसलिए उनमें से ज्यादातर लोग मेरे खिलाफ हैं। मैंने आरक्षण का विरोध किया तो ज्यादातर हिंदू मुझसे नफरत करने लगे। ‘मणिकर्णिका’ की रिलीज के दौरान मैंने करनी सेना के साथ लड़ाई की तो राजपूतों ने भी मुझे धमकी दी। मैं इस्लामिक कट्टरपंथियों के खिलाफ खड़ी हुई तो मुस्लिम नफरत करने लगे। मैं खालिस्तानियों से लड़ी तो अब ज्यादातर सिख मेरे खिलाफ हो गए हैं।”

कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर ये बातें उस समय लिखी हैं, जब बिहार के गया में उनके खिलाफ कोर्ट में एक शिकायत दर्ज कराई गई है। दरअसल, कंगना ने 3 दिसंबर को एक ट्वीट को रीट्वीट किया था, जिसमें RLSP के नेता उपेंद्र कुशवाहा को आजाद कश्मीर बताया गया था। बिहार चुनाव के समय के इस फोटो में अन्य नेताओं को लुटियंस लिबरल, जिहादी, अर्बन नक्सल, कम्युनिस्ट और खालिस्तानी बताया गया था। इसी मामले में शिकायत दर्ज हुई है।

Tags:    

Similar News