कमल हासन की बेटी की प्राइवेट फ़ोटो लीक: किया था धर्म परिवर्तन, Ex बॉयफ्रेंड संग किया था शेयर

Update: 2021-10-12 07:24 GMT

मुंबई 12 अक्टूबर 2021I साउथ और बॉलीवुड स्टार कमल हासन (Kamal Haasan) की बेटी अक्षरा हासन (Akshara Haasan) आज 30 साल की हो गई हैं. उनका जन्म आज ही के दिन चेन्नई में हुआ था. वो ब्यूटीफुल एक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti Haasan) की बहन और एक हीरोइन भी हैं. उन्होंने दक्षिणी सिनेमा के साथ-साथ 'शमिताभ' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. प्रोफेशनल लाइफ के अलावा वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रही हैं. एक बार तो वो साइबर क्राइम का शिकार हो गई थीं. उनकी प्राइवेट फोटोज इंटरनेट पर लीक हो गई थी.


अमिताभ बच्चन की फिल्म 'शमिताभ' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली साउथ एक्ट्रेस अक्षरा हासन आज अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। अक्षरा हासन ने बॉलीवुड में दूसरी फिल्म की 'लाली की शादी में लड्डू दीवाना' और फिर वो पहुंचीं कॉलीवुड। यहां उन्होंने अजित कुमार जैसे सुपरस्टार के साथ 'विवेगम' फिल्म में काम किया। अमिताभ के साथ डेब्यू करने के बाद भी अक्षरा को ज्यादा सफलता नहीं मिली। हालांकि विवादों से उनका गहरा नाता रहा है।

दरअसल, अक्षरा हासन का प्राइवेट फोटोज लीक (Akshara Haasan Private Photos leaked) होने वाला मामला तीन साल पुराना यानी कि 2018 का है. उस साल उनकी कुछ इंटीमेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, जिसे देखने के बाद पूरी इंडस्ट्री शॉक्ड हो गई थी.

रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षरा की प्राइवेट फोटोज लीक होने के बाद उनके एक्स बॉयफ्रेंड तनुज विरवनी (Tanuj Virwani) सवालों के घेरे में आ गए थे. बताया जाता है कि ये दोनों 2013 में रिलेशनशिप में थे और उसी दौरान एक्ट्रेस ने उनके साथ अपनी इंटीमेट तस्वीरें शेयर की थी.

हालांकि, तनुज ने बताया था कि 'उनके पास अक्षरा की ऐसी कोई फोटोज नहीं थीं. ये सब ना जाने कैसे हो गया इसके बारे में उन्हें नहीं पता'. कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया था कि 'तनुज ने इस बात को माना था कि एक्ट्रेस ने उनके साथ फोटोज जरूर शेयर किए थे मगर उन्होंने उसे डिलीट कर दिया था.'

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तनुज ने अक्षरा की फोटोज वायरल होने के बाद एक इंटरव्यू में कहा था कि 'जब उनकी फोटोज इंटरनेट पर वायरल हुई थी तो अक्षरा ने सबसे पहले उन्हें ही कॉल करके कंफर्म किया था कि कहीं उन्होंने तो नहीं ऐसा किया था. वो उनसे जानना चाहती थीं कि उन्हें इस वायरल फोटोज के बारे में कोई जानकारी है क्या?'

तनुज ने एक्ट्रेस से आगे कहा था कि 'क्या तुम्हें लगता है कि मैं ऐसा करूंगा कभी? तो इस पर उन्होंने जवाब दिया था नहीं, मुझे नहीं लगता. इस मामले के बाद चीजें बिगड़ने लगी थीं. तनुज सवालों के घेरे में आ गए थे. ब्रेकअप के बाद जो दोनों के बीच दोस्ती का रिश्ता था वो भी उन्होंने इसके चलते खत्म कर दिया था. क्योंकि अक्षरा ने जानते हुए भी इसके बारे में पब्लिकली कोई स्टेटमेंट नहीं जारी किया था. एक्ट्रेस की वायरल फोटोज और उन पर उठाए सवालों के कारण वो स्ट्रेस में आने लगे थे.'
अक्षरा हासन की ओर से भी एक स्टेटमेंट जारी किया गया था कि 'उनकी कुछ प्राइवेट फोटोज इंटरनेट पर शेयर की गई हैं. उन्हें इसके बारे में नहीं पता था कि किसने किया है और क्यों किया है? इस घटना ने उन्हें बहुत डरा दिया था.'खैर, अगर अक्षरा हासन के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो 'Agni Siragugal' और 'Jwala' जैसी साउथ फिल्में पाइपलाइन में हैं.




Similar News