India-Canada Row: कनाडा में हिंदू मंदिर पर हमले की धमकी, कनाडाई सांसद ने साझा किया वीडियो, एक्शन की मांग

India-Canada Row: भारतीय मूल के कनाडाई सांसद चंद्र आर्य ने सरे में खालिस्तानी समर्थकों का एक कथित वीडियो साझा करते हुए दावा किया कि वे हिंदू लक्ष्मी नारायण मंदिर में अशांति पैदा करना चाहते हैं।

Update: 2023-11-21 06:19 GMT

India-Canada Row: भारतीय मूल के कनाडाई सांसद चंद्र आर्य ने सरे में खालिस्तानी समर्थकों का एक कथित वीडियो साझा करते हुए दावा किया कि वे हिंदू लक्ष्मी नारायण मंदिर में अशांति पैदा करना चाहते हैं। सांसद ने कनाडाई अधिकारियों से हस्तक्षेप करने और कार्रवाई करने को कहा।

उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट में लिखा, ''कुछ रिपोर्टों के अनुसार पिछले सप्ताह खालिस्तान समर्थकों ने सरे बीसी में एक सिख गुरुद्वारे के बाहर एक सिख परिवार के साथ मौखिक रूप से दुर्व्यवहार किया। अब ऐसा प्रतीत होता है कि वही खालिस्तान समूह सरे में हिंदू लक्ष्मी नारायण मंदिर में अशांति पैदा करना चाहता है।''

''ये सब बोलने और अभिव्यक्ति की आज़ादी के नाम पर किया जा रहा है। एक टूटे हुए रिकॉर्ड की तरह, मैं फिर से कनाडाई अधिकारियों से हस्तक्षेप करने और कार्रवाई करने के लिए कह रहा हूं। पिछले कुछ वर्षों में हिंदू मंदिरों पर कई बार हमले हुए हैं।'' उन्होंने कहा, "हिंदू-कनाडाई लोगों के खिलाफ घृणा अपराध किए जा रहे हैं। इन चीजों को खुले तौर पर और सार्वजनिक रूप से जारी रखने की अनुमति देना स्वीकार्य नहीं है।"

Tags:    

Similar News