हॉट एक्ट्रेस पूनम पांडे को पुलिस ने लिया हिरासत में…गोवा में शूट किया था अश्लील वीडियो

Update: 2020-11-05 10:33 GMT

मुंबई 5 नवम्बर 2020. गोवा पुलिस ने एक्ट्रेस पूनम पांडे को अश्लील वीडियो शूट करने के मामले में गुरुवार को हिरासत में ले लिया है। वहीं, इस मामले में दक्षिण गोवा जिले के कैनाकोना शहर के कई नागरिकों द्वारा सरकारी अनुमति के दुरुपयोग का आरोप लगाने के बाद दो पुलिसकर्मियों को भी निलंबित कर दिया गया है।

बीते दिनों पूनम पांडे पति सैम बॉम्बे के साथ गोवा में थीं। जहां उन्होंने सरकारी संपत्ति पर अश्लील वीडियो शूट किया था। इस मामले में आज उन्हें हिरासत में लिया गया है। उनकी गिरफ्तारी भी संभव है।

गोवा फॉरवर्ड पार्टी की महिला विंग ने पूनम पांडे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। जिस पर कार्रवाई करते हुए उन्हें हिरासत में लिया गया है। पूनम पर आरोप है कि उन्होंने गोवा के Chapoli Dam में अश्लील वीडियो शूट करवाया था। उक्त मामले में दो पुलिसकर्मियों पर भी कार्रवाई करते हुए उन्हें सस्पेंड किया गया है।

पूनम पांडे के साथ ही एक अज्ञात शख्स के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की गई थी। गोवा के कैनाकोना पुलिस स्टेशन में ये एफआईआर दर्ज कराई गई थी। जिस अज्ञात शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई गई है वह बॉलीवुड अभिनेत्री पूनम पांडे का अश्लील वीडियो शूट कर रहा था। जिसके बाद पुलिस स्टेशन में इसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

पुलिस उपाधीक्षक नेल्सन अल्बुकर्क ने कहा था कि पांडे को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा. अधिकारी ने कहा, ‘‘इंटरनेट पर वायरल वीडियो में देखे जाने के बाद पांडे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पांडे के खिलाफ अश्लील इशारों, सरकारी संपत्ति पर अतिक्रमण करने और अभद्र वीडियो की शूटिंग और वितरण के लिए मामला दर्ज किया गया है.”

Tags:    

Similar News