शादी की खुशियां मातम में बदलीं, शादी के हफ्तेभर बाद कोरोना संक्रमित दूल्हे की मौत

Update: 2021-05-06 10:13 GMT

हजारीबाग 6 मई 2021. झारखंड के हजारीबाग में कोरोना ने दो परिवारों की खुशियों को मातम में बदल दिया. शादी के आठ दिन बाद कोरोना से दूल्हे की मौत हो गई और पलभर में वर-वधू के घर शादी की खुशियां मातम में बदल गईं. दुल्हन के हाथों की मेहंदी अभी ठीक से छुटी भी नहीं थी कि कोरोना ने उसका सुहाग उजाड़ दिया. मृतक हजारीबाग जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के हुटपा निवासी कृष्णा महतो का पुत्र अनिल कुमार था. शादी से पहले कोरोना के लक्षण दिखे थे, लेकिन इसकी अनदेखी कर धूमधाम से विवाह किया गया. इस घटना से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

हजारीबाग जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के हुटपा निवासी कृष्णा महतो ने अपने पुत्र अनिल की शादी 28 अप्रैल 2021 को टाटीझरिया के झरपो निवासी कांसी महतो की पुत्री के साथ बड़े धूमधाम से की थी. ग्रामीणों के अनुसार विवाह के दो दिन पूर्व दूल्हे को हल्का बुखार व जुकाम आया था. इसकी अनदेखी कर परिजन विवाह की तैयारी में जुटे रहे और दोनों पक्ष के लोग पूरे धूमधाम से विवाह में शामिल हुए. विवाह के बाद दूल्हे की तबीयत बिगड़ने लगी. 4 मई को सांस लेने में परेशानी होने लगी तो आनन-फानन में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां बुधवार की रात्रि को उसने दम तोड़ दिया.

मृतक घर का बड़ा पुत्र था. आज गुरुवार को शव को एंबुलेंस से ही हुटपा श्मशान घाट तक लाया गया और अंतिम संस्कार किया गया. सूचना मिलते ही उसके घर में मातम छा गया. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. सबसे बुरा हाल तो नई नवेली दुल्हन की है.

Tags:    

Similar News