नोएडा अथॉरिटी की बड़ी लापरवाही, मिल्खा सिंह की जगह लगा दी एक्टर फरहान अख्तर की फोट…सोशल मीडिया पर खूब हुई फजीहत….

Update: 2021-06-21 06:38 GMT

नोएडा 21 जून 2021: नोएडा प्राधिकरण की बड़ी लापरवाही सामने आई है. प्राधिकरण द्वारा नोएडा स्टेडियम में बने रेसिंग ट्रैक पर फ्लाइंग सिख मिल्खा सिंह की जगह अभिनेता फरहान अख्तर की फोटो लगा दी गई. फोटो वायरल होने के बाद प्रशासन हरकत में आया और तुरंत ही फोटो को उतार लिया गया.

 

बता दें कि देश के फ्लाइंग सिख मिल्खा सिंह का निधन दो दिन पहले ही हुआ है. मिल्खा वह शख्सियत हैं जिन्हें दुनिया भर में पहचाना जाता है. लेकिन शायद नोएडा प्राधिकरण के अधिकारी मिल्खा सिंह को नहीं पहचानते तभी तो नोएडा स्टेडियम में बने रेसिंग ट्रैक पर मिल्खा सिंह की तस्वीर की जगह उनके जीवन पर आधारित बनी फिल्म ‘भाग मिल्खा भाग’ में अभिनय करने वाले अभिनेता फरहान अख्तर की तस्वीर लगा दी.

तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई

ट्रैक पर लगी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने अथॉरिटी की खूब फजीहत की. फजीहत के बाद अथॉरिटी के अधिकारी नींद से जागे और आनन-फानन में रेसिंग ट्रैक पर लगे फरहान अख्तर की तस्वीर को हटा दिया. खुद नोएडा अथॉरिटी की सीईओ रितु महेश्वरी ने ट्वीट कर यह जानकारी दी कि नोएडा स्टेडियम के रेसिंग ट्रैक पर लगी अभिनेता फरहान अख्तर तस्वीर को हटा दिया गया है. जल्द ही फ्लाइंग सिख मिल्खा सिंह की तस्वीर को यहां पेंट किया जाएगा.

दरअसल, बीते दिनों फ्लाइंग सिख मिल्खा सिंह के निधन के बाद लोग लगातार सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. इसी कड़ी में नोएडा स्टेडियम में बने रेसिंग ट्रैक पर लगे अभिनेता फरहान अख्तर के तस्वीर पर नजर पड़ने के बाद लोगों ने उसका फोटो खींच सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. जिसके बाद से सोशल मीडिया पर नोएडा प्राधिकरण की फजीहत होने लगी. मामले को बढ़ता देख अधिकारी सक्रिय हुए और खुद नोएडा अथॉरिटी कि सीईओ रितु महेश्वरी ने मामले का संज्ञान लिया और तस्वीर को हटाकर नई तस्वीर पेंट करने का आदेश दे दिया है.

Similar News