गोविंदा के बेटे यशवर्धन आहूजा का जुहू में हुआ कार एक्सीडेंट……खुद कर रहे थे ड्राइव…. मौके पर गोविंदा ने पहुंचकर करायी सुलह

Update: 2020-06-25 08:13 GMT

मुंबई 25 जून 2020। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता गोविंदा के बेटे यशवर्धन आहूजा की कार के एक्सीडेंट की खबर आई है। मुंबई के जुहू में बीती रात को ये हादसा हुआ है। हालांकि, यशवर्धन अब बिल्कुल ठीक हैं। उनके हाथों में थोड़ी चोट लगी है, लेकिन वो ठीक हैं। जानकारी के अनुसार, गोविंदा के बेटे यशवर्धन आहूजा ही कार चला रहे थे। हालांकि, उन्हें गंभीर चोट नहीं लगी है।

जिस वक्त एक्सीटेंड हुआ उस वक्त गाड़ी यशवर्थन ही चला रहे थे। जब्कि जिस गाड़ी ने टक्कर मारी वो ड्राइवर चला रहा था। यशवर्धन की गाड़ी एक सिग्नल पर खड़ी थी तभी पीछे से दूसरी गाड़ी ने टक्कर मार दी। सौभाग्य की बात ये रही कि इस हादसे में किसी को चोट नहीं पहुंची बस गोविंदा गाड़ी को थोड़ा सा नुकसान हुआ। खबर के मुताबिक इस मामले में दोनों ही पार्टियों की तरफ से कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई है। दोनों पार्टियों ने आपस में ही बातचीत कर के मामले में सुलझा लिया।

मुंबई के जुहू इलाके के पास यशवर्धन आहूजा की कार को यशराज फिल्म्स की कार ने टक्कर मार दी। यशराज फिल्म्स की कार उनका ड्राइवर चला रहा था। जूहू पुलिस के मुताबिक इस मामले में कोई भी शिकायत दर्ज नही हुई है। दोनों पार्टी ने आपसी रजामंदी से यह मामला सुलझा लिया है। वही, इस घटना में कोई भी घायल नही हुआ है।बता दें कि एक्टर गोविंदा ने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्दीमों में काम किया है, उनकी एक्टिंग और डांसिंग के आज भी कई लोग दीवाने है। गोविंदा को एक बेटी टीना और बेटा यशवर्धन है।

Tags:    

Similar News