अजीब मुसीबत और विचित्र जाँच में फँसा सरकारी अमला. देह व्यापार करते पकड़ाई निकली युवतियाँ कोविड संक्रमित.. समूचा थाना क्वारनटाईन.. अब उन रसिकों की तलाश जिन्होंने संबंध बनाए

Update: 2020-08-25 07:44 GMT

महासमुंद,25 अगस्त 2020। पुलिस की एक कार्यवाही नए बवेले का सबब बन गई है।तुमगांव पुलिस ने बीते दिनों अंर्तप्रांतीय देह व्यापार गिरोह पकड़ा। यह पकड़ने तक तो ठीक था, होश फ़ाख्ता तब हुए जब पता चला पकड़ाई दो युवतियां कोविड संक्रमित हैं। खबर आते ही पूरा थाना क्वारनटाईन कर दिया गया। पर मुसीबत इतने पर ही थमती तो कोई बात थी, कोविड संक्रमण से रोकने के लिए क्लोज कॉंटेक्ट की तलाश होती है, अब महकमा परेशान है कि कैसे पता चले कि कौन रसिया मिला था या कि कौन रईसज़ादा डूबकी लगा के किधर निकला है।
मसला कुछ ऐसा पेचीदा हो गया है कि मानों आपको टुकड़ों में बंटे गन्ने को फिर टिकाया जाए और बोलें चलो इसको जोड़ कर दो। मोबाईल पर संचालित यह गिरोह जिसमें कोविड संक्रमित मिले हैं, उनमें कौन किससे कब मिला इसका कोई रजिस्टर तो मौजुद है नही। नतीजतन मोबाईल का डिटेल खंगालने की जरुरत है अब जब तक डिटेल निकलेगा तब तक पखवाड़ा पार हो जाएगा, फिर उन्हें खोजना उन तक पहुँचना ये और संजीवनी बूटी की तलाश है।
बहरहाल मसले को सुलझाने में महासमुंद का सरकारी महकमा जुटा है और यथासंभव तेज़ी से उन सबकी तलाश जारी है जो इन युवतियों के संपर्क में आए थे।
इस नए अभियान से ज़ाहिर है कई रंग रसिया जो “व्हाईट-कॉलर” के रुप में पहचाने जाते हैं वे नई उलझन में जा फंसे हैं। ये वो लोग हैं जो संपर्क में तो आए थे पर पुलिस ने जब कार्यवाही की तब उस समय राडार पर नहीं आए थे। याने मसला “गगरी भी डूबी और पानी भी नही मिला” वाला हो गया है।

Tags:    

Similar News