गर्लफ्रेंड…अफसर और वसूली: ये बंटी-बबली निकले बड़े वसूलीबाज, खुद को क्राइम ब्रांच का अफसर बताकर वसूले रूपए…. धौंस दिखाने कार से करते थे सफर

Update: 2020-06-12 12:05 GMT

बिलासपुर 12 जून 2020। जिले की पुलिस ने बंटी-बबली की एक ऐसी जोड़ी को गिरफ्तार किया है, जो खुद को क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताकर ग्रामीणों से वसूली कर रहे थे। गिरफ्त में आये युवक और उसकी महिला मित्र ग्रामीणों से सोशल डिस्टेंसिंग के नाम पर वसूली कर रहे थे। ग्रामीणों की शिकायत के बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल मामला सीपत थाना के ग्राम नेवसा का है। पकड़े गये आरोपियों का नाम आशीष पांडेय निवासी सरकंडा चिंगराजपारा, नुपुर शर्मा निवासी रधिका विहार है। घटना 11 जून के नेवसा ग्राम की है। चार पहिया वाहन सवार दो लोग पहुंचे और खुद को क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताकर गांव वालों को शोसल डिस्टेसिंग के नाम पर धमकाने लगे। ग्रामीणों ने मास्क नही पहनने और शोसल डिस्टेनिंग का पालन क्यों नही कर रहे को कहकर उनसे कार्रवाई के नाम पर वसूली चालू कर दी।

जब इस बात की शिकायत सीपत थाना पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंचकर युवक और युवती को रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया। पकड़े गये आरोपियों के पास से आठ हजार से ज्यादा की नगदी और चार पहिया वाहन जब्त किया गया है। पुलिस के पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्होंने इसी तरह से बिलासपुर के ग्राम कर्मा, मंजूरपहरी, बसहा, रामपुर सहित कई जगहों में जाकर वसूली की थी। वसूली के लिए चार पहिया वाहन किराये से ली थी। पुलिस ने दोनों को गिरफतार कर उनके खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News