कॉलेज छात्रा से गैंगरेप का मामला निकला झूठा….. एक्स ब्वायफ्रेंड से बदला लेने लड़की ने रची थी गैंगरेप की साजिश… खुद को चाकू से कर लिया था घायल… पढ़िये हैरान करने वाली ये खबर

Update: 2021-01-21 06:11 GMT

भोपाल 21 जनवरी 2021। कॉलेज छात्रा के साथ हुई गैंगरेप की घटना झूठी निकली है। पुलिस ने बताया है कि शिकायत करने वाली लड़की के साथ कोई दुष्कर्म नहीं हुआ, बल्कि उसने बदला लेने के लिए इस तरह की मनगढंत कहानी रची थी। लड़की ने अपने एक्स ब्वायफ्रेंड को फंसाने के लिए पुलिस को झूठी कहानी बताई थी. अब पुलिस युवती पर मामला दर्ज करने की तैयारी कर रही है.नाबालिग लड़की के अपहरण, जानलेवा हमले और गैंगरेप की शिकायत का पुलिस ने 24 घंटे में खुलासा कर दिया। इसकी पुष्टि खुद आईजी हरिनारायणचारी मिश्रा ने की है. उन्होंने बताया कि लड़की के खिलाफ सेक्शन 182/211 के तहत मामला दर्ज किया गया है. यही नहीं लड़की ने खुद को चाकू मारकर घायल किया और पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की.

पहले गैंगरेप और जानलेवा हमले की खबर आई थी सामने

इससे पहले खबर आई थी कि बैतूल जिले में 14 साल की नाबालिग के साथ बलात्कार के बाद आरोपी ने मासूम बच्ची को पत्थरों के बीच दफना दिया था, लेकिन वह बच गई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. बैतूल में पीड़िता खेत में पंप चालू करने गई थी. जब शाम तक वो वापस नहीं लौटी तो मां-बाप ने उसे खोजना शुरू किया. जब वे लोग एक नाले की ओर गए तो वहां बच्ची के कराहने की आवाज सुनाई दी. आरोपी ने उसे ज़िंदा पत्थर और कांटों के बीच दफन कर दिया था. इस मामले में ट्विस्ट तब आया जब पुलिस द्वारा सख्ती से गई पूछताछ में छात्रा टूट गई और झूठा प्रकरण दर्ज करवाने की बात कबूल की.

5 लोगों को फंसाना चाहती थी छात्रा

पुलिस के मुताबिक- छात्रा अपने परिचितों को फंसाना चाहती थी. छात्रा ने 5 लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाया था, लेकिन शुरू से ही छात्रा की कहानी पुलिस के गले नहीं उतर रही थी. जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो लड़की ने बताया कि मुझसे गलती हो गई. इसके साथ ही छात्रा के मानसिक तनाव में होने की बात भी सामने आई है. ये छात्रा पहले भी चार बार प्रकरण दर्ज करवा चुकी है. इस बार भी उसने झूठा प्रकरण दर्ज करवाकर पांच लोगों को फंसाने की कहानी बनाई थी.

लड़की का पुराना रेकॉर्ड भी गड़बड़

पुलिस के मुताबिक लड़की इससे पहले भी दो बार अलग-अलग लोगों के खिलाफ छेड़छाड़ के दो मामले दर्ज करा चुकी है। इसमें से एक मामले में एक युवक अभी जेल में है। ारोप लगाने के बाद सेटलमेंट के नाम पर वह पैसे भी वसूल चुकी है।

सुसाइड करने गई, फिर बदला प्लान

पुलिस को अंदेशा है कि अपने साथ हुई कुछ पुरानी घटनाओं से परेशान होकर लड़की खुद ही सुसाइड के इरादे से रेलवे ट्रैक पर पहुंची थी। वहां उसका मन बदल गया तो उसने अपने दोस्त को फंसाने का प्लान बना लिया। पुलिस अब उससे यह पता कर रही है कि दोस्त को इस मामले में फंसाने का कारण क्या था। पुलिस को दिए बयान में लड़की ने दोस्त के पास उसके कुछ पुराने वीडियो होने की बात बताई है। पुलिस इसकी भी जांच कर रही है।

क्या था पूरा मामला

पुलिस को दिए अपने बयान में लड़की ने बताया था कि मंगलवार को जब वो घर से कोचिंग के लिए निकली‌ थी, तब अपने पुराने मित्र के साथ बाइक पर सवार हो गई. उसने कहा कि वहां बाइक सवार दोस्त के अलावा भी 2 लोग मौजूद थें जो उसे भागीरथपुरा क्षेत्र ले गए. पीड़िता ने अपने बयान में कहा कि पहले उसे बेहोश कर दिया गया था. उसके बाद उसकीआपत्तिजनक वीडियो बनाया गया. फिर उसने अपने साथ रेप होने की आशंका भी जताई. उसने बताया कि होश में आने पर जब लड़की ने विरोध किया तो उस पर चाकू से हमला भी किया गया. घायल कर देने के बाद में उसे बोरे में बंद करके रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया था.इस मामले में बाणगंगा थाना क्षेत्र की पुलिस द्वारा FIR दर्ज कर ली गई है , हालांकि पुलिस का कहना है कि FIR दर्ज करवाने के दौरान भी युवती अपना बयान बदल रही थी.

Tags:    

Similar News