पहली बार सेंध तो पुलिस ने कहा कैसी रिपोर्ट चोरी तो हुई नही.. दूसरी बार सेंध तो हंगामे बाद तहरीर ली.. तीसरी बार लाखों का माल पार.. तो पुलिस सीसीटीवी में चोर खोज रही

Update: 2021-09-17 01:13 GMT

अंबिकापुर,17 सितंबर 2021। कोतवाली से कुछ ही सौ मीटर की दूरी पर मौजुद उस सर्राफ़ा दुकान में आख़िरकार चोर माल उड़ाने में सफल हो ही गए,जहां इसके पहले दो बार असफल कोशिश हुई थी। दिलचस्प यह है कि पूरी दीदा दिलेरी और इत्मीनान से चोरों ने दुकान की जामा तलाशी ली, और नगदी रक़म सहित पचास लाख से उपर के ज़ेवर पार कर दिए।

Full View

थाना चौक पर स्थित सत्यम ज्वेलर्स में हुए इस घटना को लेकर संचालक अशोक सोनी का बयान ग़ौरतलब है, उन्होंने बताया
”पहली बार चोरी की कोशिश हुई तो पुलिस वाले बोले क्या रिपोर्ट लिखेंगे कुछ चोरी तो हुई नही.. फिर कोशिश हुई तो फिर वही जवाब दिए तब लोग इकट्ठा हुए तो तहरीर ले लिए, सलाह दिए कि ज़ेवर काहे छोड़ते हो घर ले ज़ाया करो.. तहरीर लिए सलाह दिए पर देखने कोई नहीं आया..अब कि बार चोरी ही हो गई है”
बहरहाल थाना से कुछ सौ मीटर की दूरी पर मौजुद सत्यम ज्वेलर्स में चोरी की घटना के बाद जबकि व्यापारी के दावे अनुसार उसे पचास लाख से अधिक की चपत लगी है, और कोतवाली पुलिस दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकार्डिंग देख चोर की पहचान में पूरी ताक़त से जुटी है।

Tags:    

Similar News