बच्चों में फ़्लू : स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने राज्य से विशेष टीम सरगुजा संभाग भेजे जाने के दिए निर्देश .. बोले – ”यह भी पता किया जा रहा है कि फ़्लू किधर से आया, यूपी सरहदी इलाक़े से भी सूचना है,कोरिया में भी बात की गई है

Update: 2021-09-21 05:36 GMT

रायपुर,21 सितंबर 2021। सूरजपुर समेत सरगुजा संभाग के कुछ अन्य इलाक़ों में बच्चों में फ़्लू फैलने की खबर पर स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव ने गंभीरता से लेते हुए राज्य से विशेष टीम सरगुजा रवाना करने के निर्देश जारी किए हैं, वहीं स्वास्थ्य मंत्री ने संभाग के सरगुजा कोरिया बलरामपुर जशपुर और सूरजपुर सीएमएचओ से बात कर जानकारी ले उन्हें आवश्यक निर्देश जारी किए हैं।
स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव ने कहा
”राजधानी से केंद्रीय टीम भेजी जा रही है,यह टीम संभाग में आवश्यक सहयोग करेगी, साथ ही ट्रेसिंग का काम भी चलाने का निर्देश दिया गया है ताकि पता चल सके कि फ़्लू आया किधर से, उत्तर प्रदेश की सरहद वाले इलाक़े से भी खबरें आई हैं”
कोरिया में भी बच्चों के बड़ी संख्या में फ़्लू से प्रभावित होने की खबरें आ रही हैं। हालाँकि सूरजपुर के मुक़ाबले कोरिया में हालत इस मायने में चिंताजनक है कि संख्या के अनुपात में व्यवस्था को लेकर लगातार शिकायतें आ रही हैं।

Similar News