होली के रंग और आपका फोन: रंग और गुलाल के रंग में रंगने से पहले, स्मार्टफोन को ऐसे कर लें सुरक्षित, ताकि आपकी होली बनी रहें रंगीन...

Update: 2023-03-06 12:27 GMT

Full View

होली के रंग और आपका फोन:; होली का त्योहार रंगों का साल भर का सबसे बड़ा त्योहार माना जाता है। इस दिन लोग रंगों में डूबे रहते हैं। इस मौके पर लोग कई तैयारियां करते हैं। आपको बता दें कि होली के इस दिन कई लोगों के स्मार्टफोन पानी पड़ने से खराब हो जाते हैं। इसके लिए आज आपके लिए एक ऐसी टिप्स लेकर आए हैं जो आपके स्मार्टफोन को सुरक्षित करने में काफी काम आने वाली है।

स्मार्टफोन का इस्तेमाल ब्लूटूथ के जरिए करें

होली के दिन स्मार्टफोन का इस्तेमाल ब्लूटूथ या ईयरफोन के जरिए करना काफी फायदेमंद साबित रहता है। आपको बता दें कि बाजार में कई ऐसे ब्लूटूथ मिलते हैं जो वाटरप्रूफ होते हैं। ऐसे में आप होली के दिन अपने स्मार्टफोन का इस्तेमाल ईयरफोन और ब्लूटूथ के जरिए कर सकते हैं। इससे फोन सुरक्षित बना रहेगा।

वाटरप्रूफ बैग का करें इस्तेमाल

होली के दिन स्मार्टफोन का काफी बचाव करने वाला होता है। इस दिन रंगों का दिन होता है। हर इंसान रंगों में डूबा दिखता है ऐसे में स्मार्टफोन का बचाव करने के लिए सबसे जरूरी है अपने फोन को एक वाटरप्रूफ बैग में रखे। यह बाजार में आसानी से मिल जाता है वो भी काफी कम कीमत में। इस बैग से स्मार्टफोन गीला नहीं होगा और सुरक्षित रहेगा।

स्क्रीनगार्ड का करें इस्तेमाल

स्मार्टफोन को स्क्रैच से बचाने के लिए अमूमन लोग स्मार्टफोन में स्क्रीन गार्ड का इस्तेमाल करते हैं। अगर अपने होली के मौके पर अपने स्मार्टफोन में स्क्रीन गार्ड नहीं लगवाया हो तो जरूर यह काम कर लीजिए। होली के मौके पर फोन उठाते वक्त अक्सर होली का रंग लग जाता है। या किसी प्रकार का स्क्रैच भी पड़ जाता है। इन सब चीजों से बचने के लिए स्मार्टफोन में स्क्रीनगार्ड का इस्तेमाल जरूर कर लें।

Tags:    

Similar News