महिलाओं के नाम पर आईडी बनाकर बैंक कर्मचारी चला रहा था फेसबुक… कोरोना वैक्सीन के बारे में भ्रामक पोस्ट कर करता था लोगों को गुमराह… पुलिस ने किया गिरफ्तार

Update: 2021-05-08 09:09 GMT

रायगढ़ 8 मई 2021। सोशल मीडिया पर वैक्सीनेशन को लेकर भ्रामक पोस्ट करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम आशीष ठेठवार है जो एक निजी बैंक का कर्मचारी है।
जानकारी के मुताबिक घटना कोतवाली थाना की है। रायगढ़ पुलिस को सूचना मिली थी कि आशीष ठेठवार नाम का युवक अपने फेसबुक पर कोविड वैकसीनेशन को लेकर भ्रामक पोस्ट कर रहा है। इस शिकायत के बाद एसपी संतोष सिंह ने सायबर सेल और पुलिस की टीम को जांच के आदेश दिये। जांच के दौरान आरोपी की पहचान होने के बाद पुलिस ने उसे दरोगापारा से पकड़ा गया। पूछताछ मेें आरोपी ने बताया कि, वो महिलाओं के नाम से आईडी बनाता था।
महिला का नाम देखकर जब लोग जुड़ जाते थे तो वो आईडी का नाम चेंज कर उसमें मनमाने ढंग से पोस्ट करता था।
ऐसे ही आरोपी ने रायगढ़ छत्तीसगढ़ के नाम से भी एक आईडी बना रखी थी। इस आईडी में उसके चार हजार से ज्यादा फ्रेंड है। आरोपी ने बड़े ही शातिर तरीके से अलग-अलग नामों से फेसबुक पर 18 आईडी बना रखी थी। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही थाना कोतवाली में उसके खिलाफ 269,270 व 151 सीआरपीसी के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

Tags:    

Similar News