दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले का निधन,अस्पताल में ली अंतिम सांस टीवी से सिनेमा तक, विक्रम गोखले ने दिखाया दमदार अभिनय

Update: 2022-11-26 10:53 GMT

मुंबई । मशहूर एक्टर विक्रम गोखले का निधन हो गया है .विक्रम गोखले की हालत लंबे समय से खराब चल रही थी ,उनके फैंस उनके लिए लगातार दुआएं कर रहे थे .पुणे के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था .हलाकि परिवार की ओर से कहा जा रहा था की उनकी हालत में सुधार है .लेकिन अब विक्रम गोखले हमारे बीच नहीं है .उनके फैंस को इस खबर के बाद काफी झटका लगा है 

फिल्मी परिवार में हुआ जन्म

विक्रम गोखले का जन्म फिल्मी परिवार में हुआ। परिवार में अभिनय की शुरुआत उनकी परदादी से हुई थी। विक्रम गोखले की परदादी दुर्गाबाई कामत इंडियन स्क्रीन की पहली फीमेल एक्टर थीं। उनकी दादी कमलाबाई गोखले इंडियन सिनेमा की पहली फीमेल चाइल्ट आर्टिस्ट के तौर पर काम कर चुकी थीं और उनके पिता चंद्रकांत गोखले भी मराठी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता थे। परिवार की राह पर चलते हुए विक्रम भी सिनेमा से जुड़ गए। हालांकि, उनका नाम थिएटर से भी हमेशा जुड़ा रहा। उनकी पहली फिल्म 'परवाना' साल 1970 में रिलीज हुई थी। इसके बाद वह कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स में नजर आए।

विक्रम गोखले हेल्थ अपडेट

दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल ने विक्रम गोखले के स्वास्थ्य के बारे में अपडेट करते हुए एक आधिकारिक बयान शेयर किया. बयान में कहा गया है, "प्रसिद्ध अभिनेता विक्रम गोखले वेंटिलेटर पर बने हुए हैं. उनकी तबीयत थोड़ी और बिगड़ गई है और वह बी.पी. सपोर्ट दवा पर वापस आ गए हैं." बीते दिनों अस्पताल के अधिकारियों ने कहा था कि "विक्रम गोखले की सेहत में धीमा, लेकिन स्थिर सुधार दिख रहा है. वह अपनी आंखें खोल रहे हैं, अपने अंगों को हिला रहे हैं और 48 घंटों में वेंटिलेटरी सपोर्ट बंद होने की संभावना है. उनका बीपी और दिल स्थिर है."

इन फिल्मों में किया था काम

विकम गोखले ने कई मराठी और बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय किया था। उन्हें 1990 में आई अमिताभ बच्चन की 'अग्निपथ' और संजय लीला भंसाली की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' (1999) में ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता की भूमिका में देखा गया था। इसके अलावा अभिनेता ने 'भूल भुलैया', 'दिल से', 'दे दना दन', 'हिचकी', 'निकम्मा' और 'मिशन मंगल' जैसी बॉलीवुड की हिट फिल्मों में भी अभिनय किया था।

Tags:    

Similar News