शर्मनाक हरकतः कोरोना अस्पताल में किशोरी और बालिका से अस्पताल कर्मी ने की छेड़खानी…पीड़िता की मां की शिकायत वायरल होने पर पुलिस हरकत में, अस्पताल कर्मी गिरफ्तार, स्वास्थ्य मंत्री बोले…अस्पताल के खिलाफ विभागीय कार्रवाई भी होगी

Update: 2020-08-06 07:23 GMT

रायपुर, 6 अगस्त 2020। राजधानी के रावाभाटा स्थित कोरोना अस्पताल से एक शर्मनाक खबर आ रही है…वहां भरती किशोरी और बालिका से अस्पताल के ही कर्मचारी ने ही छेड़छाड़ किया है। पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस ने
निजी चिकित्सा संस्थान गायत्री अस्पताल जिसे कोविड उपचार केंद्र के रुप में राज्य सरकार ने व्यवस्था दी है वहाँ भर्ती किशोरी और बालिका से यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है। आरोपी उसी अस्पताल का स्वच्छता कर्मी है। स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव ने इस मामले पर तत्काल कड़ी कार्यवाही किए जाने के निर्देश कप्तान अजय यादव को दिए। जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Full View

इस पूरी घटना को लेकर एक वीडियो सामने आया है जिसमें महिला अपनी बच्ची और एक किशोरी से छेड़खानी की शिकायत करते दिखाई दे रही है। घटनाक्रम को लेकर किशोरी और बालिका भी जानकारी दे रही हैं।
आरोप है कि अस्पताल कर्मी किशोरी के पलंग के पास बदनीयति से मौजूद था वहीं बालिका को बाहर घुमाते हुए गलत हरकत कर रहा था।
मामले की जानकारी सबसे पहले भाजपा प्रवक्ता गौरीशंकर श्रीवास ने मीडिया को उपलब्ध कराई। भाजपा प्रवक्ता गौरीशंकर श्रीवास ने पूरा ब्यौरा देते हुए कहा –

“ये नरपिशाच हैं, इन पर कड़ी कार्यवाही होनी चाहिए.. प्रबंधन बचाव की कोशिशों में है.. दोषी अस्पताल कर्मी पर तो कड़ी कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए साथ हूँ प्रबंधन पर भी सख्त कार्यवाही की जानी चाहिए”

इधर मामले की सूचना मिलते ही स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव ने पुलिस कप्तान अजय यादव से बात की और सख्त कार्यवाही करने के निर्देश दिए। उन्होंने अस्पताल के खिलाफ विभागीय कार्रवाई करने भी कहा है।
रायपुर पुलिस ने आरोपी अस्पताल कर्मी को गिरफ्तार कर लिया है और कार्यवाही जारी है।
इससे पहले बिलासपुर के एक प्रायवेट अस्पताल के आईसीयू में भी गैंग रेप की घटना सामने आई थी। पीड़िता ने रेप करने वाले आरोपियों की शिनाख्त भी की थी।

Tags:    

Similar News