दंतेवाड़ा: प्री-इंजीनियरिंग एवं प्री-मेडिकल कोचिंग प्रवेश परीक्षा हेतु आवेदन आमंत्रित...

Dantewada: प्रवेश लेने के इच्छुक विद्यार्थी कक्षा 12वीं उत्तीर्ण (बोर्ड परीक्षा में जीव विज्ञान एवं गणित विषय के साथ न्यूनतम 70 प्रतिशत अंकों से उत्तीर्ण होने वाले) विद्यार्थियों को निःशुल्क आवासीय सुविधा के साथ कोचिंग दिलाया जायेगा।

Update: 2024-06-14 15:34 GMT

दंतेवाड़ा। आदिवासी विकास शाखा से प्राप्त जानकारी अनुसार जिले के अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति वर्ग के विद्यार्थियों को वर्ष 2024-25 में प्री-इंजीनियरिंग तथा प्री-मेडिकल कोचिंग में प्रवेश के लिए विद्यार्थियों से 1 जुलाई तक आवेदन आमंत्रित किया गया है।

प्रवेश लेने के इच्छुक विद्यार्थी कक्षा 12वीं उत्तीर्ण (बोर्ड परीक्षा में जीव विज्ञान एवं गणित विषय के साथ न्यूनतम 70 प्रतिशत अंकों से उत्तीर्ण होने वाले) विद्यार्थियों को निःशुल्क आवासीय सुविधा के साथ कोचिंग दिलाया जायेगा।

इस योजना का लाभ लेने के लिए अभ्यर्थियों के पालकों का वार्षिक आय 2 लाख 50 हजार रूपये से अधिक नहीं होना चाहिए। आवेदन सहायक आयुक्त आदिवासी विकास कार्यालय दन्तेवाड़ा में 01 जुलाई सायं 04 बजे तक जमा किया जा सकता हैं।

अभ्यर्थियों का चयन परीक्षा में प्राप्त मेरिट सूची के आधार पर किया जायेगा। इस संबंध में विस्तृत जानकारी हेतु विभागीय वेबसाइट https://tribal.cg.gov.in/ पर अवलोकन किया जा सकता है।

Tags:    

Similar News