Urfi Javed Video: उर्फी जावेद का अतरंगी अंदाज: पार कर दी सारी हदें, भड़के यूजर्स

Update: 2022-08-27 16:43 GMT

मुंबई I आज कल उर्फी जावेद की हर अदा लाइमलाइट बटोरती है। उनके स्टेटमेंट, बोल्डनेस, फोटोशूट आए दिन चर्चा मे रहते हैं। अभी हाल ही में उर्फी और एक्टर पारस कलावत की तूतू-मैं मैं भी चर्चा था। इसके अलावा जो चीज उर्फी जावेद की सबसे ज्यादा चर्चा में रहती है वो उर्फी का बोल्ड और रिवीलिंग लुक है। उर्फी अक्सर अपने अतरंगी फैशन सेंस की वजह से यूजर्स को हैरान कर देती है। और आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती हैं। हाल ही में उर्फी ने बोल्ड और सिजलिंग फोटोशूट कराया था और शेयर भी किया।

उर्फी का न्यूड फोटोशूट

उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर न्यूड फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा है, इस बार मैंने चांदी के वर्क का इस्तेमाल किया है। उर्फी का बोल्ड और रिवीलिंग लुक देख हर कोई हैरान रह गया। ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

इस वायरल फोटो में एक्ट्रेस सिजलिंग पोज देते नजर आ रही हैं। उर्फी अपने फैशन के साथ अक्सर एक्सपेरिमेंट करते नजर आती हैं। उर्फी की इन तस्वीरों को देख यूजर्स ने सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया है। चांदी के वर्क से पहले उर्फी ने गैलेक्सी लुक में अपनी फोटोज शेयर की थी। इसके अलावा उर्फी ने झलक दिखला जा के इवेंट में ब्लू कलर के फ्रंट कट ओपन ड्रेस को लेकर भी चर्चा में थी, साथ में पारस के साथ झगड़े की भी खबर उड़ी थी।


Tags:    

Similar News