VIDEO: सारा अली खान ने सलमान खान लिया पंगा, एक्ट्रेस को मांगनी पड़ी माफ़ी...

Update: 2022-06-25 08:25 GMT

मुंबई 25 जून 2022 I  अभिनेत्री सारा अली खान नेचर से काफी बबली हैं और अक्सर हंसी मजाक करती हुई नजर आती हैं, लेकिन उनका यह चुलबुला अंदाज उन पर भारी पड़ता हुआ नजर आ रहा है। हाल ही में हुए एक इवेंट में सारा ने बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान से पंगा ले लिया, इसका नतीजा ये हुआ कि भाईजान ने सारा को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया।

दरअसल, आइफा अवॉर्ड्स 2022 का आयोजन किया गया था। जिसके कुछ अनसीन वीडियोज अभी भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। इसमें से हाल ही में एक वीडियो सामने आया है। जिसमें सारा अली खान,सलमान खान की टांग खींचती नजर आ रही हैं। वे उन्हें 'अंकल' कहती हुई दिख रही हैं। सारा कहती हैं कि मैं सलमान अंकल के साथ कोई ब्रांड लॉन्च करना चाहती हूं, ये सुनते है सलमान कहते है आपकी पिक्चर गई। फिर सारा उदास हो जाती है और कहती मेरी पिक्चर क्यों गई। वीडियो के आखिर में दोनों को सलमान खान की फिल्म 'जुड़वा' (1997) के 'टन टना टन टन टन तारा' पर हुक स्टेप करते भी देखा जा सकता है. अबु धाबी में हुए इस इवेंट में बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल रहे. विक्की कौशल, शाहिद कपूर, अनन्या पांडे समेत सुनील शेट्टी, सान्या मल्होत्रा तक इस इवेंट का हिस्सा रहे.

फैन्स के बीच यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. एक फैन ने कॉमेंट किया, 'दोनों साथ मिलकर हमेशा ही स्टेज पर मैजिक क्रिएट करते हैं.' एक और फैन ने लिखा, 'सारा ने सलमान को गुस्सा दिला ही दिया, हा हा.' अब यह तो कहना मुश्किल है कि आखिर दोनों के बीच पूरी बात क्या हुआ है, लेकिन जो भी कहो देखने में यह वीडियो काफी मजेदार लग रहा है. 25 जून को प्रसारित होने वाले इस शो में पता लगेगा कि आखिर किसे कौन-सा अवॉर्ड मिला है.

Tags:    

Similar News