PHOTO: कौन हैं नुपुर शिखर, जिसके प्यार में पड़ीं आमिर खान की लाड़ली इरा खान, पिता को भी दे चुके हैं ट्रेनिंग...

Update: 2022-06-01 09:15 GMT

मुंबई 1 जून 2022. बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान ने सोशल मीडिया पर फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे संग अपने रिलेशनशिप को कंफर्म किया है. हाल ही में आयरा खान ने अपने बर्ड-डे की तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें वे बॉयफ्रेंड नुपुर के साथ कोजी पोज देती नजर आई. आयरा ने तस्वीर शेयर कर बताया कि उन्हें और नुपुर के साथ रहते दो साल हो गए हैं. आयरा के पूल में साथ मस्ती करते बॉयफ्रेंड की तस्वीरें शेयर करते ही वायरल हो गई. आयरा की सभी तस्वीरें बेहद रोमांटिक नजर आ रही हैं. दोनों साथ में बेहद क्यूट भी लग रहे हैं.  हाल ही में इरा अपनी कजिन ज़ीन मैरी की शादी में दिखी थी. इस दौरान उनके साथ नुपूर शिखरे भी दिखे थे. जिसके बाद सोशल मीडिया पर कयास लगने शुरू हो गए थे कि दोनों एकदूसरे को डेट कर रहे हैं. ऐसे में इरा खान के फैंस उनके कथित ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिखर बारे में जानने के लिए सोशल मीडिया पर जासूसी कर रहे हैं. आइए जानते हैं कौन हैं इरा के ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिखर?


नुपुर शिखारे Fitnessism के फाउंडर, फिटनेस एक्सपर्ट और कंसंल्टेंट हैं. वह आमिर खान के फिटनेस ट्रेनर रह चुके हैं. नुपुर ने आमिर की बेटी इरा को भी ट्रेनिंग दी है. नुपुर शिखारे करीब 10 साल तक सुष्मिता सेन के फिटनेस ट्रेनर रहे हैं.


आपको बता दें कि नुपुर शिखर फिटनेस ट्रेनर हैं, वह कुछ समय से इरा खान को ट्रेनिंग दे रहे हैं. इससे पहले एक पोस्ट में इरा ने बताया था कि नुपुर के साथ वह जिंदगी के सबसे खूबसूरत पल जीती हैं. यह भी बताया जाता है कि नुपुर ने इरा के पिता और एक्टर आमिर खान के भी फिटनेस ट्रेनर हैं. इरा और नुपुर ने लॉकडाउन के दौरान डेटिंग शुरू की, फिल्मों में डेब्यू से पहले स्टारकिड ने अपनी फिटनेस का ध्यान रखने के लिए नुपुर को ट्रेनर के तौर पर रखा था.


नुपुर शिखर, इरा को फिटनेस ट्रेनिंग देते हैं, दोनों ही अपने जिम के वीडियो शेयर करते रहते हैं. इरा और आमिर के अलावा नुपुर एक दशक से सुष्मिता सेन को भी ट्रेनिंग दे रहे हैं. ऐसी भी खबरें हैं कि इरा ने नुपुर को अपनी मां रीना दत्त से मिलवाया है. पिछले साल नुपुर और इरा ने क्रिसमस और दीवाली जैसे त्योहार एक साथ मनाए थे. नूपुर ने सोशल मीडिया पर त्योहार की तस्वीरें भी शेयर की थी. 


बता दें कि, इरा ने वैलेंटाइन डे से पहले प्रॉमिस डे के मौके पर अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिख नुपुर शिखरे से अपने प्यार का इजहार किया हैं. उन्होंने नुपुर संग अपनी कई सारी तसवीरें पोस्ट की और कैप्शन में लिखा, तुम्हारे साथ और तुम्हारे लिए वादे करना मेरे लिए सम्मान की बात है. इरा ने पोस्ट में नुपुर को ड्रीम ब्वॉय बताया है.

इससे पहले खबरें थीं कि इरा खान, मिशाल कृपलानी को डेट कर रही हैं. दोनों की तसवीरें भी सोशल मीडिया पर छाई रहती थीं. लेकिन फिर खबरें आईं कि उन्‍होंने और मिशाल ने दिसंबर 2019 में अपने दो साल के लंबे रिश्ते को खत्‍म कर दिया है. हाल ही में नुपुर ने अपने सोशल मीडिया पर इरा के साथ कई तस्वीरें साझा की थी, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी.

Tags:    

Similar News