मॉडल की मिली लाश: होटल के कमरे में मिला शव, सुसाइड नोट में लिखा- मैं...

Update: 2022-09-30 06:44 GMT

मुंबई की मॉडल ने आत्महत्या की

मुंबई I एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मुंबई  के अंधेरी इलाके में एक होटल के कमरे में 30 वर्षीय मॉडल का शव मिला है। मॉडल का शव होटल के कमरे में पंखे से लटका मिला है।

दरअसल, मुंबई के अंधेरी इलाके में 30 साल की मॉडल ने होटल के कमरे में पंखे से लटककर अपनी जान दी. वर्सोवा पुलिस ने ADR के तहत मामला दर्ज कर लिया है. सुसाइड केस की जांच जारी है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, बुधवार शाम 8 बजे के करीब मॉडल ने होटल में चेक इन किया. फिर रात के खाने का ऑर्डर दिया. अगले दिन यानी गुरुवार को शॉकिंग खबर आई. होटल का वेटर रूम की घंटी बजा रह था. उसने कई बार आवाज लगाई लेकिन रूम नहीं खुला. जिसके बाद वेटर ने इसकी जानकारी होटल के मैनेजर को दी. मैनेजर ने पुलिस को कॉल कर डिटेल दी. इसके तुरंत बाद होटल में पहुंच पुलिस ने रूम को मास्टर चाबी से खोला. फिर जो देखा उनके होश उड़ गए. मॉडल ने पंखे से लटक कर सुसाइड कर लिया था.

जानकारी के अनुसार, होटल रूम से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. सुसाइड नोट में मॉडल ने लिखा था- क्षमा करें, इसके लिए कोई भी जिम्मेदार नहीं है. किसी को परेशान ना करे. खुश नहीं हूं, शांति चाहिए बस. वर्सोवा पुलिस ने ADR के तहत मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.जिंदगी से खुश न होने की वजह से सुसाइड करना असली वजह है या बात कुछ और है. पुलिस इसकी तहकीकात कर रही है.

Tags:    

Similar News