Bigg Boss सुरभि ज्योति बनीं बिग्ग बॉस 16 की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट ? शिविन संग वायरल हुआ ये वीडियो!

Update: 2022-09-26 08:47 GMT

नई दिल्ली।  सुपरस्टार सलमान खान होस्टेड रियलटी टीवी शो बिग बॉस का वां सीजन शुरू होने में अब बहुत कम वक्त बाकि रह गया हैं ।टीवी का यह सबसे चर्चित और विवादित शो एक अक्टूबर से कलर्स टीवी पर शुरू होने जा रहा हैं। और इसी बीच कयासों का सिलसिला जारी हैं की कौन के सेलेब्रिटी इस बार शो का हिस्सा बनेंगे इसी बीच कुछ ख़बरों में एक्ट्रेस सुरभि ज्योति को शो की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट बता दिया गया ।

नागिन 3 का हिस्सा रह चुकी हैं सुरभि 

कलर्स टीवी पर नागिन 3 जैसे पॉपुलर शोज का हिस्सा रह चुकी सुरभि ज्योति क्या वाकई बिग बॉस 16 की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट हैं ? पहले जहा सोशल मीडिया पर सुरभि के शो का हिस्सा होने की खबरें आई तो वहीँ बाद में कुछ ऐसे स्क्रीनशॉट शेयर किए गए जिनमे सुरभि खुद ही इस बात से इंकार कर रही हैं की शो में नजर आएँगी।

वायरल हो रहे फर्जी स्क्रीनशॉट

सुरभि ज्योति के फैंस इस तरह के फर्जी स्क्रीनशोर्ट से नाराज नजर आए यानि अभी तक कुछ भी कहना मुश्किल हैं की क्या सुरभि शो का हिस्सा होंगी या नहीं लेकिन इसी बीच shivin narang,  sreejita de , और tina dattaa  जैसे नाम भी सामने आ चुके हैं जिनके इस साल बिग बॉस हाउस में होने की बात कही जा रही हैं। 

शिविन संग वायरल हुआ वीडियो 

एक वीडियो में सुरभि ज्योति को शिविन नारंग के साथ मस्ती करते हुए भी देखा जा सकता हैं इस वीडियो को भी भी फैंस ने शेयर करते हुए दवा किया हैं की एक्ट्रेस सलमान खान होस्टेड शो में नजर आएंगी । क्युकी अभी तक इस बात की कोई आधिकारिक पुस्टि नहीं की गई हैं ,ऐसे में हमे 1अक्टूबर तक इंतजार करना होगा जब सलमान खुद कंटेस्टेंट के नाम का ऐलान करेंगे ।

Tags:    

Similar News