कोरोना से कांग्रेस नेता की मौत: छत्तीसगढ़ में कोरोना से मौत का कहर जारी….कांग्रेस के सीनियर लीडर ने कोरोना से तोड़ा दम… संभाल चुके थे पार्टी में कई अहम जिम्मेदारी

Update: 2020-08-29 06:23 GMT

जगदलपुर 29 अगस्त 2020। कोरोना छत्तीसगढ़ में अब बेकाबू होता जा रहा है। प्रदेश में मौत का आंकड़ा 250 से पार हो गया है। आज एक बड़ी खबर ये आ रही है कि कोरोना से एक कांग्रेस नेता की भी मौत हो गयी है। कांग्रेस नेता का नाम प्रभाकर नायडू है, जो पिछले दिनों कोरोना संक्रमित हुए थे और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रभाकर नायडू कांग्रेस पार्टी में कई छोटे-बड़े दायित्वों का निर्वहन कर चुके हैं. प्रभाकर नायडू जिला कांग्रेस कमेटी में उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी भी संभाल चुके हैं.

प्रभाकर नायडू के परिवार के अन्य सदस्य की भी रिपोरट् पॉजेटिव आयी थी, जिन्हें कांग्रेस नेता के साथ ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन इलाज के दौरान कांग्रेस नेता प्रभाकर नायडू की मौत हो गयी। जानकारी के मुताबिक उनका चेस्ट इंफेक्शन काफी बढ़ गया था और उन्हें सांस लेने में भी दिक्कत हो रही थी, जिसकी वजह से उनकी मौत हो गयी।

इधर कांग्रेस नेता के परिवार के दो अन्य सदस्यों का इलाज अभी डिमरापाल के कोविड अस्पताल में चल रहा है, जबकि प्रभाकर नायडू का अंतिम संस्कार कोरोना गाइडलाइन के मुताबिक किया जायेगा। डिमरापाल अस्पताल अधीक्षक केएल आजाद ने मौत की पुष्टि की है।

Similar News