क्राइम पेट्रोल एक्ट्रेस ने लगाई फांसी, कई टीवी प्रोग्राम में कर चुकी है अभिनय… whatsapp स्टेटस पर लिखा….

Update: 2020-05-26 11:55 GMT

इंदौर 26 मई 2020। टीवी एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने आत्महत्या कर ली है। परिवार के लोगों का कहना है कि प्रेक्षा को लॉकडाउन में काम नहीं मिल रहा था। इसी निराशा में उन्होंने अपने आप को खत्म कर लिया। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

दरअसल इंदौर के बजरंग नगर में देर रात टीवी एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। वह मुंबई में टीवी सीरियल में काम करती थीं. क्राइम पेट्रोल के भी कई प्रोग्राम में उन्होंने अभिनय किया था। एक्ट्रेस के पिता के मुताबिक, लॉकडाउन होने पर वह घर आ गई थी। मुंबई में जिस तरह कोरोना का संकट लॉकडाउन बढ़ता जा रहा है, उससे उसे लगा कि लंबे समय तक काम नहीं मिलेगा, जिसके चलते डिप्रेशन में आकर यह कदम उठाया है।

प्रेक्षा के डिप्रेशन का अंदाजा मौत से ठीक पहले के उनके व्हाट्सएप स्टेटस से भी मिलता है, जिसमें उन्होंने लिखा था, सबसे बुरा होता है सपनों का मर जाना। कोरोना वायरस के चलते जारी लॉकडाउन की वजह से मुंबई में फिल्म और सीरियल्स की शूटिंग फिलहाल बंद है। प्रेक्षा मेहता जैसी कई लड़कियां है जिन्हें काम की चिंता है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पता कर रही है कि प्रेक्षा की मौत का कोई और राज तो नहीं है।

 

 

Tags:    

Similar News