Realme smartphone: रियलमी का नया स्मार्टफोन लोगो को कर रहा आकर्षित, जानिए फीचर

Update: 2024-01-29 12:06 GMT

Realme smartphone: New Delhi: कई लोगों के लिए, उनके स्मार्टफोन की एस्थेटिक अपील और कलर स्कीम अब किसी भी खास फीचर जितनी ही महत्वपूर्ण है। आज की दुनिया में बेहतर डिजाइन कोई बोनस नहीं, बल्कि एक मूलभूत आवश्यकता है।

स्मार्टफोन आम तौर पर एक साल से ज्यादा समय तक हमारे पास रहता है, ऐसे में यह कहना सही होगा कि इसका डिजाइन न केवल इसके विजुअल एस्थेटिक को प्रभावित करता है, बल्कि इसके टच, इमोशनल रिएक्शन को ट्रिगर करता है, और इसके साथ हमारे बॉन्ड को भी प्रभावित करता है।

रियलमी बस इतना चाहता है कि उसके यूजर्स अपने डिवाइस के साथ व्यक्तिगत संबंध बनाने में सक्षम हों, चाहे वे कितने भी समय से उनके पास हों। हालांकि, जैसे-जैसे प्रोडक्ट डिज़ाइन तेजी से समान होते जा रहे हैं, सवाल उठता है कि हम डिजाइन इनोवेशन में सफलता कैसे प्राप्त कर सकते हैं?

रियलमी का डिज़ाइन स्टूडियो बेहतर डिजाइन के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को दर्शाता है

कंपनी ने कहा कि रियलमी के लिए, स्मार्टफोन का डिजाइन और एक्सपीरियंस उसकी कार्यक्षमता के समान ही महत्वपूर्ण है, जो उनके द्वारा बनाए गए किसी भी प्रोडक्ट में हमेशा दिखाई देता है।

रियलमी का डिजाइन स्टूडियो डिजाइन फिलॉसफी को आगे बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध है और नए मटेरियल की जांच करने, यूनिक फॉर्म्स के साथ एक्सपेरिमेंट करने और उभरती टेक्नोलॉजी का उपयोग करने के लिए समर्पित है।

रियलमी नंबर सीरीज ब्रांड के प्रमुख लाइनअप का प्रतीक है, जो किफायती कीमतों पर एडवांस टेक्नोलॉजी और इन्वेंटिव फीचर्स प्रदान करने के प्रति उनके समर्पण को प्रदर्शित करता है।

नंबर सीरीज में हर नए मॉडल के साथ, रियलमी विभिन्न डिजाइन कॉन्सेप्ट्स और एस्थेटिक में गहराई से उतरता है, इनोवेशन की सीमाओं को आगे बढ़ाता है और यूजर्स को इमर्सिव विजुअल एक्सपीरियंस प्रदान करता है।

अपनी लीडिंग-ऐज इमेज टेक्नोलॉजी के अलावा, रियलमी ने लग्जरी वॉच डिजाइन के ग्लोबल पर मान्यता प्राप्त मास्टर ओलिवियर सेवियो के साथ हाथ मिलाया है। साथ में, उन्होंने विशेष रूप से रियलमी 12 प्रो सीरीज 5जी के लिए एक विशेष लग्जरी वॉच डिजाइन तैयार किया है।

ओलिवियर सेवियो, टॉप वॉच और जूलरी ब्रांड्स के साथ अपने काम के लिए जाने जाते हैं और उनका स्किल्स एक स्टाइलिश वॉच डिजाइन बनाने में महत्वपूर्ण है, जो रियलमी 12 प्रो सीरीज 5जी को और भी ज्यादा आर्कषक बनाता है। क्लासिक लग्जरी वॉच से प्रेरणा लेते हुए, रियलमी और ओलिवियर सेवियो ने अपने डिजाइन और क्राफ्टमैनशिप को फिर से बनाने का सफर शुरू किया।

इस सहयोग के चलते रियलमी 12 प्रो सीरीज 5जी डिजाइन में रिफाइन एलिमेंट्स का समावेश हुआ। रियलमी 12 प्रो सीरीज, रियलमी 11 प्रो सीरीज की परिष्कृत सुंदरता को आगे बढ़ाती है, जो एक लग्जरी बैग एस्थेटिक से एक लग्जरी वॉच-प्रेरित डिजाइन में बदल जाती है।

हाई-एंड वॉच में पाए जाने वाले क्लासिक पॉलिश्ड सनबर्स्ट डायल और गोल्डन फ़्लूटेड बेज़ेल का अनुकरण करते हुए, प्रिसिजन डायल पर फोकस किया गया है। गोल लेंस मॉड्यूल एक लग्जरी वॉच जैसा दिखता है।

रियलमी 12 प्रो सीरीज 5जी का ग्लोबल अनावरण 29 जनवरी को हुआ है। अपनी प्रभावशाली इमेजिंग और डिज़ाइन क्षमताओं के अलावा, यह डिवाइस टॉप-टियर विशिष्टताओं का दावा करता है, जिसमें पेरिस्कोप कैमरा इसकी सबसे प्रमुख विशेषता है।

Tags:    

Similar News