Raipur News: आयुक्त अबिनाश मिश्रा ने जयस्तम्भ के समीप मल्टी लेवल पार्किंग में आरम्भ पहुंचकर प्रगतिरत कार्यों का किया निरीक्षण...

Raipur News: आयुक्त अबिनाश मिश्रा ने जयस्तम्भ के समीप मल्टी लेवल पार्किंग में आरम्भ पहुंचकर प्रगतिरत कार्यों का किया निरीक्षण, शीघ्र पूर्ण करने के दिए निर्देश, स्टार्टअप्स ले रहे युवाओं से की चर्चा, किया उत्साहवर्धन.

Update: 2024-10-03 11:32 GMT

Raipur News: रायपुर। आज नगर पालिक निगम रायपुर के आयुक्त अबिनाश मिश्रा ने राजधानी शहर रायपुर के जयस्तम्भ चौक के समीप मल्टी लेवल पार्किंग के तृतीय तल पर आरम्भ केन्द्र में पहुंचकर वहाँ नगर पालिक निगम रायपुर द्वारा किये जा रहे विभिन्न कार्यों का प्रत्यक्ष निरीक्षण निगम अधीक्षण अभियंता राजेश राठौर, कार्यपालन अभियंता अंशुल शर्मा, सहायक अभियंता सोहन गुप्ता की उपस्थिति में किया.


आयुक्त अबिनाश मिश्रा ने स्टार्टअप्स के माध्यम से रायपुर शहर, जिला एवं छत्तीसगढ़ राज्य के युवाओं को रोजगार युक्त बनाने किये जा रहे कार्यों की जानकारी ली. आयुक्त ने आरम्भ केन्द्र में स्टार्टअप्स ले रहे युवाओं से चर्चा की एवं उनका उत्साहवर्धन किया.


आयुक्त ने आरम्भ केन्द्र में रायपुर नगर निगम द्वारा प्रगतिरत कार्यों को सतत मॉनिटरिंग करवाकर गुणवत्तायुक्त तरीके से शीघ्र पूर्ण करवाना सुनिश्चित करने के निर्देश सम्बंधित निगम अधिकारियों को दिए.


इसके पूर्व आरम्भ केन्द्र पहुंचने पर स्टार्टअप्स ले रहे युवाओं ने आयुक्त अबिनाश मिश्रा का आत्मीय स्वागत किया.

Full View

Tags:    

Similar News