Grand Launch of Wallfort Omega: आज वॉलफोर्ट ओमेगा की ग्रैंड लांचिंग...

Grand Launch of Wallfort Omega: आज वॉलफोर्ट ओमेगा की ग्रैंड लांचिंग...

Update: 2024-10-19 06:18 GMT

Grand Launch of Wallfort Omega: रायपुर। राजधानी रायपुर के बेस्ट लोकेशन पर यदि किसी कामर्शियल स्पेस की आवश्यता रख रहे हैं तो वॉलफोर्ट समूह का न्यू कामर्शियल प्रोजेक्ट 'वॉलफोर्ट ओमेगा' जो कि न्यू राजेन्द्रनगर रिंग रोड नंबर -1 पर स्थित है, से बेहतर और कुछ नहीं।

इसकी खूबियों का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि प्री लांच में ही ग्राहकों में बुकिंग के लिए भारी उत्साह दिखाई दे रहा है और कई नामचीन ब्रांड्स के साथ बड़े कार्पोरेट घरानों ने भी आफिस की बुकिंग करायी है। इसकी ग्रैंड लॉन्चिंग 19 और 20 अक्टूबर को है,जिसकी बेसब्री से इंतजार हो रहा है। पांच मंजिला वॉलफोर्ट ओमेगा में आफिस, रिटेल व शाप है,पहला कामर्शियल प्रोजेक्ट हैं जहां पर खुबसूरत नेचुरल गार्डन डेवलप किया गया है।


वॉलफोर्ट समूह के निदेशक पंकज लाहोटी एवं अर्पित पारख ने बताया कि वॉलफोर्ट समूह ने हमेशा वही बनाया जो लोगों की जरूरतें रही हैं चाहे व आवासीय हो या कामर्शियल प्रोजेक्ट, उसी कड़ी में वॉलफोर्ट ओमेगा सारी आधुनिक एमेनिटिज के साथ शानदार प्रोजेक्ट हैं।

फ्यूचर के लिए आज को बेटर बनाने में वॉलफोर्ट ओमेगा मील का पत्थर साबित होगा। हर एंगल से इसमें निवेश फायदेमंद साबित होगा और आपके बिजनेस को नई ऊंचाईयां प्रदान करेगा,जो आप एक मेट्रो सिटी में पा सकते थे। इसकी खासियत जानने आप 19 और 20 अक्टूबर को आयोजित लांचिंग सेरेमनी में शामिल हो सकते हैं,तो देर किस बात कि पहुंचे और एक बेस्ट प्रापर्टी की बुकिंग करें।

Tags:    

Similar News