कोरोना मौत : 2 दिन पहले मृत मजदूर की रिपोर्ट आयी पॉजेटिव…. बंगाल जाने के दौरान चरौदा में हुई थी मौत…..पुलिस अब मामले की कर रही है तहकीकात

Update: 2020-05-26 17:43 GMT

दुर्ग 26 मई 2020। कोरोना से मौत की एक बड़ी खबर आ रही है। दो दिन पहले दुर्ग के चरौदा में मजदूर की हुई मौत कोरोना की वजह से होना बताया जा रहा है। दरअसल मजदूर की मौत के बाद उसकी RTPCR रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है। लिहाजा अब प्रशासन अब सकते में है। दरअसल प्रवासी युवक पश्चिम बंगाल का रहने वाला था, जो मुंबई में काम किया करता था। वो ट्रकों से लिफ्ट लेकर छत्तीसगढ़ के रास्ते बंगाल जा रहा था।

दो दिन पहले जब वो युवक दुर्ग के चरौदा में था, तो अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गयी, जिसके बाद कुछ देर में ही युवक की मौत भी हो गयी। जानकारी के मुताबिक आधार कार्ड के आधार पर युवक की पहचान बंगाल वासी के रूप में हुई थी। संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत के बाद प्रशासन की तरफ से उनका सैंपल कराया गया था, जिसकी रिपोर्ट आज पॉजेटिव आयी है।

पॉजेटिव रिपोर्ट के बाद अब प्रशासन युवक के साथ मौजूद लोगों की पतासाजी और ट्रैवल हिस्ट्री खंगाल रहा है। जानकारी के मुताबिक मृतक के साथ उसके कुछ साथी भी थे, जिन्होंने तबीयत बिगड़ने की बात प्रशासन को बतायी थी।

Tags:    

Similar News