कोरोना ब्रेकिंग: छत्तीसगढ़ के कोरोना संक्रमित दो मरीज़ हुए ठीक…… कुछ देर में होंगे एम्स से डिस्चार्ज….. पहली मरीज़ के भी वायरस काउंट हुए डाउन..

Update: 2020-03-31 10:00 GMT

रायपुर,31 मार्च 2020। कोरोना संक्रमण से बचाव अभियान में जुटे सरकारी अमले और छत्तीसगढ़ के लोगों के लिए बड़ी खूशखबरी है। वायरस संक्रमण से ग्रस्त दो मरीज़ ठीक कर लिए गए हैं और अब से कुछ देर बाद एम्स उन्हें घर के लिए रवाना कर देगा।
इसी सिलसिले में जो और खूशखबरी है वो यह है कि जो पहली बच्ची कोरोना संक्रमण से प्रभावित पाई गई थी, उसके भी टेस्ट में वायरस काउंट बेहद कम हो गए हैं।

कोरोना बिग ब्रेकिंग:कोरोना संक्रमित नया मरीज़ मिला.. छत्तीसगढ़ में आठवाँ मरीज.. कल शिफ़्ट करेंगे एम्स …. इस जिले में सामने आया पहला मामला

चिकित्सक आशान्वित हैं कि जल्द ही यह बच्ची भी स्वस्थ होकर घर पहुँच जाएगी।
जिन मरीज़ों के स्वस्थ होने की खबरें हैं उनमें एक का नाम मनबोध और दूसरे का नाम इमरान हैं। इनके ठीक होने के साथ ही प्रदेश में अब संक्रामित मरीज़ों की संख्या आठ से घटकर छ हो गई है।
स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव ने NPG से कहा

“हाँ, यह सही है.. कि दो मरीज़ ठीक हुए हैं.. पहली बच्ची को लेकर भी अच्छी खबर है.. मैं चिकित्सकों को बधाई देता हूँ.. और स्वस्थ्य हुए नागरिकों को शुभकामनाएँ देता हूँ.. आग्रह है वे जागरुकता बढ़ाएँ.. कोई दो मत नही मैं इस सूचना से खूश हूँ”

Tags:    

Similar News