कोरोना ब्रेकिंग : राजधानी के एक शो-रूम में 12 कर्मचारी मिले संक्रमित…. मचा हड़कंप, स्वास्थ्य विभाग ने कहा- जो भी शो-रूम गया है घर पर रहे और स्वास्थ्य विभाग को सूचना दे

Update: 2020-07-20 16:06 GMT

रायपुर 20 जुलाई 2020। राजधानी में कोरोना से जुड़ी एक बड़ी खबर आ रही है। एक शो-रूम से 12 कोरोना संक्रमित मिले हैं। इस खबर के बाद अब राजधानी में हड़कंप मच गया है, वहीं स्वास्थ्य विभाग शो-रूम में हाल के दिनों में आये लोगों की पहचान में जुट गया है। स्वास्थ्य विभाग ने शो-रूम आये लोगों से अनुरोध किया है कि वो तत्काल अपनी सूचना स्वास्थ्य विभाग को दें और टेस्ट होने और रिपोर्ट आने तक घरों में ही रहे।

पंडरी स्थित श्री शिवम शो-रूम में एक साथ 12 कर्मचारी कोरोना संक्रमित मिले हैं। एक साथ 12 कर्मचारियों के संक्रमित मिलने के बाद हड़कंप मच गया है। प्रशासन को आशंका है कि 12 कर्मचारियों के संपर्क में आये ग्राहकों में भी कोरोना का संक्रमण फैल सकता है। आपको बता दें कि राजधानी में कई जगहों पर ऐसी स्थिति आयी है ,जहां लोगों की लापरवाही से कोरोना संक्रमण फैसला है।

इससे पहले भाटागांव में भी एक साथ 18 लोग कोरोना पॉजेटिव मिले थे। उसी तरह मंगल बाजार में भी एक फेरीवाले की वजह से कई लोग संक्रमित हुए थे।

Tags:    

Similar News