Narayanpur News: वनमंत्री केदार कश्यप ने श्रमिक हितग्राहियों वितरित किए सहायता राशि का चेक

Narayanpur News: वन एवं जलवायु परिवर्तन, जल संसाधन, संसदीय कार्य, कौशल विकास तथा सहकारिता मंत्री केदार कश्यप ने नारायणपुर जिला मुख्यालय

Update: 2024-07-31 05:34 GMT

नारायणपुर  वन एवं जलवायु परिवर्तन, जल संसाधन, संसदीय कार्य, कौशल विकास तथा सहकारिता मंत्री केदार कश्यप ने नारायणपुर जिला मुख्यालय के ऑडिटोरियम में 29 जुलाई को आयोजित श्रम विभाग के कार्यक्रम में विभाग की विभिन्न योजनाओं के तहत लाभान्वित हितग्राहियों को 5 लाख रूपए की सहायता राशि का चेक प्रदान करते हुए शुभकामनाएं दी। यह कार्यक्रम विकास की नई इबारत गढ़ता नारायणपुर नाम से आयोजित किया गया था।


मंत्री केदार कश्यप ने इस अवसर पर श्रम विभाग द्वारा प्रर्दशनी के माध्यम से विभागीय योजनाओं एवं कार्यक्रमों की आम जनता को जानकारी दिए जाने के प्रयासों के सराहना की और कहा कि शासन की योजनाओं का लाभ पात्र हितग्राहियों तक पहंुचाने के लिए इस तरह का आयोजन जरूरी है। उन्होंने इस मौके पर मिनीमाता महतारी जतन योजना के तहत् रमशीला चालकी, मुख्यमंत्री नोनी सशक्तिकरण सहायता योजनांतर्गत कुमारी कोमल श्रीवास्तव, नमीता पाल, ज्योति, हिमानी नाग को 20-20 हजार रूपए की सहायता राशि, मुख्यमंत्री निर्माण श्रमिक मृत्यु एवं दिव्यांग सहायता योजनातर्गत श्यामचरण, रूद्राक्ष, अक्षय, दुकारूराम वडडे को एक एक लाख रूपए का चेक प्रदान किया। इस अवसर पर श्रमिक हितग्राही, श्रम विभाग के अधिकारी उपस्थित थे।


Full View


Tags:    

Similar News