Shakti News: मंदबुद्धि युवती से सामूहिक दुष्कर्म, आरोपियों को गांव वालों ने पड़कर किया पुलिस के हवाले

Shakti news:– बीस वर्षीया मंदबुद्धि युवती के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है। मामले में शामिल तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Update: 2024-09-03 12:15 GMT

सक्ती। सक्ती जिले में गैंगरेप का मामला सामने आया है। जहां मंदबुद्धि बीस वर्षीया युवती के साथ तीन युवकों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है। मामला डभरा थाना क्षेत्र का है।

डभरा थाना क्षेत्र के ग्राम बसंतपुर में गैंगरेप की घटना सामने आई है। यहां एक सूने मकान में मंदबुद्धि युवती के साथ तीन युवकों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान एक ग्रामीण की नजर सूने मकान पर पड़ गई। इसके बाद ग्रामीणों की भीड़ सूने मकान के सामने जुट गई। बताया जा रहा है कि पूरा वाक्या आज मंगलवार की सुबह का है। ग्रामीणों ने सूने मकान को घेर कर पुलिस को इसकी सूचना दी।

इधर, डभरा थाने की पुलिस तत्काल गांव में पहुंच गई और तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया। मिली जानकारी के अनुसार तीनों आरोपी गांव के ही है। पीड़िता की उम्र 20 वर्ष है। आरोपियों से पूछताछ में उन्होंने अपना गुनाह कबूल कर लिया। आज तीनों आरोपियों गणेश माली, मोती लाल और बोटलाल को पुलिस न्यायिक रिमांड पर भेज रही है।

Tags:    

Similar News