Satta King aur Bharat: महादेव एप्प केस में दुर्ग पुलिस की बड़ी कार्रवाई, हैदराबाद से आरोपियों को पकड़ा, एक आरोपी होटल से कूदा...

Satta King aur Bharat: महादेव सट्टा एप्प के आरोपियों को पकड़ने गई भिलाई सायबर टीम को देखकर आरोपी होटल से कूद गया।

Update: 2024-06-29 08:34 GMT

Satta King aur Bharat दुर्ग। महादेव सट्टा एप्प के आरोपियों को पकड़ने गई भिलाई सायबर टीम को देखकर हैदराबाद के एक होटल से आरोपी कूद गया। दरअसल महादेव सट्टा एप्प केस से जुड़े कुछ आरोपियों की तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में छिपे होने की जानकारी मिली थी। इस आधार पर पुलिस कि टीम आरोपी को पकड़ने के लिए हैदराबाद पहुंची थी।

जानिए मामला

जानकारी के मुताबिक, भिलाई के सुपेला थाने में दर्ज अपराध महादेव सट्टा एप्प केस से जुड़े कुछ आरोपियों के तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में छिपे होने की जानकारी मिली थी। इस सूचना पर दुर्ग के भिलाई की सायबर सेल को हैदराबाद रवाना किया गया था। पुलिस की टीम ने आरोपियों की जानकारी जुटा कर हैदराबाद के एक होटल में छापामार कार्रवाई की। पुलिस को सामने देख एक आरोपी हडबडा गया और पकड़े जाने के डर से होटल के चौथे मंजिल से कूद गया। इस घटना में आरोपी को गंभीर चोट लगी और उसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इधर, हैदराबाद पुलिस को घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची थी। हैदराबाद पुलिस ने ट्रांजिट रिमांड पर आरोपियों को दुर्ग ले जाने की अनुमति दे दी है। फिलहाल, दुर्ग पुलिस को रिमांड मिलते ही आरोपियों को दुर्ग लेकर पहुंचेगी।

छत्तीसगढ़ पुलिस ने 10 बड़े सटोरिये को पकड़ा, बिहार में बैठकर तीन पैनलों पर चला रहे थे सट्टा, करोड़ों के लेनदेन...

Satta King or Bharat: दुर्ग। छत्तीसगढ़ की दुर्ग पुलिस ने ऑनलाइन सट्टा एप्प रेडडी अन्ना, लेजर व लोटस एप्प पर सट्टे का संचालन करने वाले सटोरिये पर बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने दुर्बिग से एक सटोरी और बिहार के आरा से 9 सटोरिये को पकड़ा है। आरोपियों के कब्जे से लैपटाॅप, भारी संख्या में मोबाइल, करोड़ो के लेनदेन सहित अन्य दस्तावेजों को बरामद किया है। पकड़े गये आरोपी बिहार में किराये के एक मकान में सट्टे का संचालन कर रहे थे। पढ़ें पूरी खबर...

Tags:    

Similar News