Sakti Crime: काम करने वाली युवती से मालिक ने किया बलात्कार, फिर जान से मारने की धमकी देकर ले गया इंदौर और 14 दिनों तक करता रहा दुष्कर्म

Sakti Crime:

Update: 2024-07-01 06:08 GMT

रायपुर/सक्ती। छत्तीसगढ़ के सक्ती जिला (Sakti Crime) में काम करने वाले युवती से बलात्कार करने वाले मालिक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। आरोपी ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी देकर जबरदस्ती इंदौर ले गया और यहां पर भी 14 दिनों तक दुष्कर्म करता रहा। पीड़िता जब वापस अपने घर पहुंची तो इसकी शिकायत जैजैपुर थाना में दर्ज कराई।

जानिए मामला

जानकारी के मुताबिक, घटना जैजैपुर इलाके की है। पीड़िता ने 28 जून को इसकी शिकायत दर्ज कराई थी। पीड़िता ने बताया कि वो गांव के रामेश्वर प्रसाद चंद्रा के घर में मजदूरी का काम करने जाती थी। घटना वाले दिन 2 जून को भी गई हुई थी। इसी बीच रामेश्वर चंद्रा ने पीड़िता को काम करने के बहाने अपने कमरे में बुलाया और उसके साथ जबरदस्ती करते हुये बलात्कार किया। पीड़िता ने विरोध किया तो आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी और गांव में बदनाम करने की बात कही।

इंदौर में बलात्कार

पीड़िता लोक लाज के डर से इसकी शिकायत किसी से नहीं की। पीड़िता के चुप रहने पर आरोपी रामेश्वर चंद्रा की हिम्मत और बढ़ गई। आरोपी ने पीड़िता को डरा धमका कर अपने साथ जबरदस्ती इंदौर ले गया और किराये के मकान में रखकर 14 दिनों तक बलात्कार करता रहा। पीड़िता आरोपी की हरकत से परेशान होकर सक्ती पहुंचते ही इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई।

एसपी अंकिता शर्मा ने मामले को गंभीरता से लिया और आरोपी को गिरफतार करने के निर्देश दिये। आरोपी के खिलाफ 376, 506 के तहत अपराध दर्ज कर 30 जून को रामेश्वर चंद्रा को गिरफतार कर उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया।

उक्त कार्यवाही में निरीक्षक ललित चंद्रा के मार्गदर्शन में स. उ. नी. हरनारायण ताम्रकार, आर 140 अरुण चंद्रा, आर 294 दिनेश पटेल का सराहनीय योगदान रहा

Tags:    

Similar News