Rajnandgaon News: लेखा संपरीक्षा के असिस्टेंट ऑडिटर की मिली लाश, ऑफिस के फर्स्ट फ्लोर में लटका था शव...

Rajnandgaon News: छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में राज्य लेखा संपरीक्षा में तैनात असिस्टेंट ऑडिटर ने ऑफिस में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Update: 2024-05-10 11:22 GMT

राजनांदगांव। छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में राज्य लेखा संपरीक्षा में तैनात असिस्टेंट ऑडिटर ने ऑफिस में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक असिस्टेंट ऑडिटर का नाम भिनेन्द्र कुमार वामन पिता नारद वामन 38 वर्ष था। घटना बसंतपुर थाना क्षेत्र के भवानी नगर क्षेत्रीय कार्यालय की है। पुलिस ने शव को फंदे से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। भिनेंद्र कुमार वामन तुमडीलेवा थाना डोंगरगांव के रहने वाले थे। और बसंतपुर क्लब चौक में किराए के मकान में रहते थे।

जानकरी के मुताबिक, भिनेन्द्र वामन क्षेत्रीय उप संचालक कार्यालय राज्य लेखा संपरीक्षा राजनांदगांव में असिस्टेंट ऑडिटर के पद पर तैनात थे। आज सुबह साढ़े 10 जब कार्यालय में अन्य कर्मचारी पहुंचे तो देखा कि ऑफिस के फर्स्ट फ्लोर के पंखे में असिस्टेंट ऑडिटर का शव लटका हुआ था। ऑफिस के अंदर शव को देख कर्मचारियों के होश उड़ गये। कार्यालय के कर्मचारियों ने तत्काल इसकी सूचना डोंगरगांव थाना को दी। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को फंदे से निकाला गया।

पुलिस मृतक के संबंध में कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है। साथ में ये भी पता लगाया जा रहा है कि आखिर ऑडिटर ने दफ्तर में ही क्यों फांसी लगाई? क्या किसी से विवाद था या फिर कुछ और कारण था? मौके से सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। फिलहाल, मामले की जांच पुलिस द्वारा की जा रही है।

Tags:    

Similar News