Raipur News: राजधानी में महिला की बेरहमी से हत्या, फिर पहचान छुपाने जला दिया चेहरा, पुलिस ने की शिनाख्त...

Raipur News:

Update: 2024-05-24 09:52 GMT

Raipur News रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर स्थित कमल विहार की झाड़ियों में मिली मृत महिला की अर्धजली लाश की पहचान कर ली गई है। मृत महिला केवरा बाई (50 वर्ष) देवपुरी के लालपुर में रहती थी और एक हाॅस्पिटल में काम करती थी। महिला के पति की मौत हो चुकी और उसके दो बच्चे भी है। फिलहाल महिला की हत्या क्यों की गई और इसके पीछे का कारण क्या था। इसकी जांच टिकरापारा पुलिस के द्वारा की जा रही है।

जानिए कब मिला था शव

दरअसल, ये पूरा मामला टिकरापारा थाना क्षेत्र का है। 22 मई को कमल विहार सेक्टर 4 में झाड़ियों के बीच एक महिला का शव मिला था। घटना की जानकारी मिलते ही टिकरापारा पुलिस मौके पर पहुंची। जांच के दौरान पुलिस ने बताया कि महिला की पहले हत्या की गई, जिसके बाद आरोपियों ने पकड़े जाने के डर से महिला के चेहरे को जला दिया।

जांच में यह बात भी पता चला है कि शव तीन से चार दिन पुराना है। महिला अपने घर से 18 मई से लापता थी। 21 मई को परिजनों ने थाणे में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। परिजनों ने बताया कि आये दिन महिला दो-दो दिनों तक घर से बाहर रहती थी। इस बार जब दो दिनों बाद भी महिला घर नहीं लौटी तो किसी अनहोनी की आशंका जताते हुए तीसरे दिन परिजनों ने थाने में इसकी सूचना दी।

महिला की शिनाख्त में लग गए दो दिन 

इधर, महिला का शव जला हुआ था, जिस वहज से टिकरापारा पुलिस को महिला की शिनाख्त करने में दो दिनों का समय लग गया। पुलिस ने महिला के पास मिले अभूषण और पहने गये कपड़े व गुम इंसान की शिकायत के आधार पर पता तलाश शुरू की। इसी बीच पुलिस को जानकारी मिली कि देवपुरी के लालपुर निवासी 50 वर्षीय एक महिला जो हाॅस्पिटल में काम करती है, वो घटना वाले दिन से ही लापता है। पुलिस ने परिजनों और आसपास के लोगों को शव की फोटो दिखाई और कपड़े व आभूषणों के आधार पर उसकी पहचान की गई। फिलहाल महिला की हत्या कैसे की और वजह क्या थी इसकी जांच टिकरापारा द्वारा की जा रही है।

Similar News