Raipur News: रास-गरबा आयोजकों को पुलिस की सख्त हिदायत, क्षमता के अनुरूप ही पास बांटे, साउण्ड सिस्टम...

Raipur News:गरबा आयोजन के दौरान सुरक्षा हेतु स्वयं की व्यवस्था से बाउंसर, वॉलेंटियर एवं सुरक्षा गार्ड तैनात करने तथा एंट्री के पूर्व चेक करने को कहा गया।

Update: 2024-10-03 14:22 GMT

रायपुर। एसएसपी डॉ. संतोष कुमार सिंह के निर्देश पर ASP लखन पटले द्वारा सिविल लाईन स्थित सी-4 भवन में विभिन्न रासगरबा आयोजन समीतियों के प्रतिनिधियों की बैठक ली गई। इस दौरान बैठक में विभिन्न रासगरबा आयोजन समीतियों के प्रतिनिधि मौजूद रहें।

बैठक में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर द्वारा रासगरबा आयोजकों को अपने-अपने आयोजन के संबंध में संबंधित थाना क्षेत्र में सूचना देने के साथ-साथा गरबा आयोजन के दौरान सुरक्षा हेतु स्वयं की व्यवस्था से बाउंसर, वॉलेंटियर एवं सुरक्षा गार्ड तैनात करने तथा एंट्री के पूर्व चेक करने को कहा गया।

गरबा आयोजकों को गरबा आयोजन के दौरान डीजे पूर्णतः प्रतिबंधित होने की जानकारी देते हुए साउण्ड सिस्टम को हाइ कोर्ट की गाइडलाइन के तहत निर्धारित डेसीमल और समय सीमा तक बजाने के निर्देश दिये गये।

साथ ही यह भी निर्देश दिये गए कि क्षमता के अनुरूप ही पास बांटे, जिससे प्रवेश के दौरान विषम स्थिति निर्मित न हो। साथ ही आयोजक रास गरबा आयोजन में पार्किंग की व्यवस्था रखने को भी कहा गया।

रासगरबा कार्यक्रम के दौरान किसी भी प्रकार की फुहड़ता, नशे का सेवन और कार्यक्रम को शांतिपूर्ण ढ़ंग से मनाने को एएसपी लखन पटले ने कहा।

Tags:    

Similar News