Raipur News: डिप्टी कमिश्नर के बेटे पर गंभीर आरोप, पीड़िता बोली- प्रपोज किया, मना की तो कर दिया फोटो एडिट कर वायरल किया...

Raipur News: राजधानी में डिप्टी कमिश्नर के बेटे पर अश्लील फोटो सोशल मीडिया में वायरल करने का आरोप लगा है...

Update: 2024-09-25 10:46 GMT

रायपुर। राजधानी में डिप्टी कमिश्नर के बेटे पर युवती की अश्लील फोटो सोशल मीडिया में वायरल करने का आरोप लगा है। मामले में पीड़िता ने इसकी शिकायत भी थाना टिकरापारा में दर्ज कराई। लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है। हालांकि, पुलिस ने घटना के संबंध में जांच के बाद कार्रवाई करने की बात कही है।

दरअसल, ये पूरा मामला टिकरापारा थाना क्षेत्र का है। पीड़िता की शिकायत के मुताबिक, वो जब स्कूल में थी। इस दौरान डिप्टी कमिश्नर के बेटे ने कई बार उसे प्रपोज किया। लेकिन उसने मना कर दिया था। इसके बाद भी कई बार उसने ऐसी ही हरकत की। आखिर में उसने पीड़िता की एक पुरानी फोटो सोशल मीडिया से निकालकर उसे एडिट किया और फिर वायरल कर दिया।

पीड़िता को जब इसकी जानकारी हुई तो उसने इसकी शिकायत टिकरापारा थाने में दर्ज कराई थी। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि शिकायत की जानकारी मिलते ही आरोपी युवक की डिप्टी कमीश्नर मां और प्रिंसिपल पिता ने पीड़िता से माफी भ मांगी थी। आरोपी के परिजनों ने कहा था कि उनका बेटा साइको है और आये दिन उसकी हरकतों से वे लोग परेशान रहते हैं।

फिलहाल, पीड़ित युवती ने आरोप लगाया कि शिकायत के बाद भी कार्रवाई नहीं हुई। पीड़ित ने पुलिस से गुहार लगाई है कि आरोपी युवक के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाये। पुलिस मामले में आरोपी की पहचान होने के बाद कार्रवाई करने की बात कही है।

Tags:    

Similar News