Raipur Kaka Dhaba Fire: ढाबा में ब्लास्ट, फिर लगी भीषण आग, धू-धू कर जल गया पूरा ढाबा, देखें वीडियो

Raipur Kaka Dhaba Fire: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर स्थित एक ढाबे में भीषण आग लग गई। आगजनी में पूरा ढाबा जलकर खाक हो गया।

Update: 2024-05-23 15:23 GMT

Raipur Kaka Dhaba Fire रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर स्थित एक ढाबे में भीषण आग लग गई। आगजनी में पूरा ढाबा जलकर खाक हो गया। दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची है और आग पर काबू पाने का काम जारी है। आगजनी का वीडियो भी सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल, ये घटना टाटीबंद स्थित काका ढाबा की है। आज शाम ढाबा में जब सारे कर्मचारी अपना अपना काम कर रहे थे, इसी बीच सिलेंडर में जोरदार ब्लास्ट हो गया। ब्लास्ट के बाद सभी कर्मचारी ढाबे के बाहर निकल गये। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया।

ढाबे के कर्मचारियों ने आगजनी की सूचना दमकल और पुलिस को दी। फायर ब्रिगेड की गाड़ी जैसे ही मौके पर पहुंची तब तक के आग पूरे ढाबे में फैल चुकी थी। बचाव टीम द्वारा अभी भी आग पर काबू पाने का काम जारी है। घटना में ढाबे में रखा सामान और बर्तन भी पूरी तरह से जलकर खाक हो चुका है। बताया जा रहा है कि आग सिलेंडर के फटने की वजह से लगी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। साथ ही जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि कितने का नुकसान ढाबा संचालक को इस आगजनी में हुआ है। नीचे देखें वीडियो


Full View


Full View


Tags:    

Similar News